10 साल बाद टीवी पर फिर से पकेगी ये खिचड़ी, फिल्म भी रही थी हिट

दस साल के लंबे अंतराल के बाद पॉपुलर कॉमेडी शो खिचड़ी एक बार फिर टीवी पर लौटने की तैयारी कर रहा है. इस बार पुरानी कास्ट के साथ-साथ कुछ नये चेहरे भी इस शो में नजर आएंगे. जल्द ही यह शो फिर से शुरू हो सकता है. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है.10 साल बाद टीवी पर फिर से पकेगी ये खिचड़ी, फिल्म भी रही थी हिट‘वेंटिलेटर’ से चमकीं प्रियंका चोपड़ा, फैंस को बोलीं ‘थैंक्स टू ऑल’

इसमें मुख्य भूमिका में हैं अनंत देसाई, राजीव मेहता, सुप्रिया पाठक, वंदना पाठक और जमनादास मजीठिया. जमनादास मजीठिया आतिश कपाड़िया के साथ शो के को-प्रोड्यूसर भी हैं.

बताया जा रहा है कि कपाड़िया पिछले काफी समय से शो की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे. खिचड़ी साल 2002 में शुरू हुआ था. दो साल तक इसने काफी पॉपुलैरिटी बटोरी.  साल 2005 में इंस्टेंट खिचड़ी नाम से इसका दूसरा सीजन आया. ये भी एक साल तक चला. अब देखना होगा कि तीसरे सीजन में यह शो क्या कमाल दिखाता है.

बता दें कि शो के पहले सीजन में एक ऐसे गुजराती परिवार को दिखाया गया था, जिसके सब सदस्य साथ-साथ रहते हैं.  मगर कहानी ये है कि इस पारीख परिवार के सब सदस्य एक-दूसरे से अलग होना चाहते हैं. परिवार के बुजुर्ग दादाजी को यह मंजूर नहीं, इसलिए किसी तरह सब साथ में एडजेस्ट करने की कोशिश करते हैं, इसी के बीच उनके बीच काफी कॉमेडी होती है. 

दूसरे सीजन में पारिख परिवार को काफी अमीर परिवार के रूप में दिखाया गया. कहानी ये थी कि पारिख परिवार को अपने घर के नीचे तेल का भंडार मिलता है और वे काफी अमीर हो जाते हैं. इसके बाद हाई-फाई लाइफस्टाइल के लिए वो क्या-क्या करते हैं, इसी में कॉमेडी दिखाई गई है.

इस सीरियल पर ही आधारित एक फिल्म खिचड़ी भी अक्टूबर 2010 में रिलीज हुई थी. ये पहली भारतीय टीवी सीरीज थी, जिस पर फिल्म बनाई गई थी. इसमें हंसा के रोल के लिए सुप्रिया पाठक को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेशन भी मिला था.

loading...

You May Also Like

English News