New Bike: रायल इंफील्ड को टक्कर देने के लिए आ रही विदेशी बाइक!

नई दिल्ली: देश की युवों की पसंद रायल इंफील्ड को टक्कर देने के लिए अमेरिकी मोटरसाइकिल कंपनी क्लीवलैंड साइकिलवक्र्स जल्द बाजार में आने वाली है। फरवरी में होने जा रहे ऑटो एक्सपो 2018 में अमेरिकी मोटरसाइकिल कंपनी क्लीवलैंड साइकिलवक्र्स भी भारत में दस्तक देने जा रही है।


माना जा रहा है कंपनी तीन बाइक लॉन्च करेगी। भारत में कंपनी की वेबसाइट भी शुरू हो गई है।वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इन तीन बाइकों का नाम Misfit, Ace Deluxe और FXR होगा। पहली दो बाइक रेट्रो थीम पर आधारित होंगी, जबकि तीसरी बाइक एंट्री-लेवल ऑफ रोड बाइक होगी।

साइकिलवर्क्स Misfit में आगे की तरफ राउंड हेडलैंप, पीछे की तरफ एलईडी टेललैंप लगा होगा। बाइक में 250 सीसी का इंजन लगा होगा। यह सिंगल सीटर बाइक होगी।

क्लीवलैंड साइकिलवर्क्स Ace Deluxe भी एक सिंगल सीटर बाइक होगी। इसमें भी राउंड हेडलैंप, फ्रंट डिस्क ब्रेक दिया होगा। भारत में पहली दोनों बाइकों का मुकाबला रॉयल एनफील्ड से रहेगा। तीसरी बाइक FXR एक ऑफ रोड बाइक होगी। इसमें 125 सीसी इंजन, 21 इंच के फ्रंट व रियर व्हील दिए गए हैं। हीरो ने अपनी Impulse बाइक को बंद कर दिया है, ऐसे में यह बाइक ग्राहकों को लुभाने में सफल साबित हो सकती है।

You May Also Like

English News