Bollywood: की इस फिल्म की रिलीज डेट बढ़ी,जानिए वजह !

मुम्बई: बालीवुड स्टर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन अब 25 जनवरी को रिलीज नहीं होगी। यह जानकारी अक्षय कुमार और संजय लीला भंसाली ने एक प्रेस वार्ता के दौरान दी। अक्षय कुमार ने कहा कि मेरी फिल्म 25 तारीख को रिलीज हो रही थी और पद्मावत की रिलीज डेट भी यही है।


संजय लीला भंसाली साहब ने आज मुझसे फिल्म पोस्टपोन करने को कहा। संजय और उनकी फिल्म ने वैसे ही काफी मुश्किलों का सामना किया है फिल्म में काफी पैसा लगा है। उनको फिल्म पहले रिलीज करने की ज्यादा जरूरत थी। मैं अपनी फिल्म की डेट आगे भी बढ़ा सकता हूं फिल्म अब 9 फरवरी को रिलीज होगी।

अक्षय ने कहा कि दोनों ही फिल्में 25 तारीख को भी रिलीज हो सकती थीं पर उनकी फिल्म पर बहुत कुछ दांव पर लगा है इसलिए इसका अभी रिलीज होना ज्यादा जरूरी है मैं बाद में भी रिलीज कर सकता हूं। अक्षय के फिल्म पोस्टपोन करने पर भंसाली ने कहाए मैं अक्षय का जीवनभर आभारी रहूंगा।

बता दें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के साथ क्लैश हो रही थी जिसके चलते पहले भी यह अनुमान लगाया जा रहा था फिल्म की रिलीज डेट बदल सकती है। क्लैश को लेकर अक्षय कुमार ने पहले कहा था कि फिल्म पद्मावत के साथ यदि हमारी फिल्म रिलीज़ हो रही है तो मुझे इसमें किसी भी तरह का कोई कॉम्पिटिशन नजर नहीं आता।

26 जनवरी बहुत बड़ा दिन है और हफ्ता भी बड़ा है दोनों फिल्में आ सकती हैं। हर फिल्म का अपना अधिकार होता है जब चाहे तब रिलीज़ हो सकती है।

You May Also Like

English News