‘102 नॉट आउट’ का ट्रेलर लॉन्च, एक घंटे में 80 हज़ार से ज्यादा व्यूज

बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन जल्द ही अपने फैंस के लिए मूवी लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म का नाम ‘102 नॉट आउट’ है जिसमे यह कलाकारों की जोड़ी करीब 27 साल बाद एक साथ नज़र आएगी. बॉलीवुड की इस बेस्ट जोड़ी को आखिरी बार साल 1991 की फिल्म ‘अजूबा’ में देखा गया था, जिसमें दोनों ने लीड एक्टर की भूमिका निभाई थी. हाल ही में इस मूवी का ट्रेलर लॉन्च किया गया है, जिसमें दोनों ही कलाकारों का एक अलग ही रंग देखें को मिला है. अपनी इस फिल्म के ज़रिये अमिताभ और ऋषि एक पिता और उसके बेटे के ओल्डेज होम की कहानी को अपने ही अंदाज़ में लेकर आ रहे हैं. हर फिल्म में अपने लुक्स के लिए पहचाने जाने वाले बिग बी का अंदाज़ इस फिल्म के ट्रेलर में भी काफी इंटरेस्टिंग लग रहा है.'102 नॉट आउट' का ट्रेलर लॉन्च, एक घंटे में 80 हज़ार से ज्यादा व्यूज

वही ऋषि कपूर की बात की जाए तो वह एक बूढ़े के रोल में काफी जच रहे हैं. लेकिन यह पहली बार नहीं है जब ऋषि किसी फिल्म में बूढ़े व्यक्ति के किरदार में नज़र आ रहे हैं. इससे पहले ऋषि को फिल्म ‘कपूर एंड संस’ में भी बूढ़ा देखा जा चूका है. ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी जबरदस्त होगी.

इस फिल्म में अमिताभ को ऋषि कपूर का पिता बताया गया है. ट्रेलर में अमिताभ कहते हैं कि वह इस दुनिया के पहले ऐसे बाप हैं, जो अपने बेटे को ओल्डेज होम भेज रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने डायरेक्ट किया है. उमेश इससे पहले ‘ओह माय गॉड’ को भी डायरेक्ट कर चुके हैं. अमिताभ और ऋषि कपूर की इस फिल्म को 4 मई को पर्दे पर उतारा जायेगा.

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News