New Smartphone: 25 फरवरी को लॉच होगा सैंगसंग का गैलेक्सी 9 और गैलेक्सी 9प्लस!

नई दिल्ली: सैमसंग के नए स्मार्टफोन गैलेक्सी 9 और गैलेक्सी 9प्लस  को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। फोन के कई लीक्स भी सामने आए हैं। वहीं अब सैमसंग ने खुद ही घोषणा कर दी है कि ये दोनों फोन 25 फरवरी को लॉन्च होंगे। 
बड़ी बात यह है कि इनकी लॉन्चिंग फरवरी में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस से पहले सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड 2018 इवेंट में होगी। कंपनी ने इनवाइट में ‘9’ का मेंशन किया गया है इसका मतलब साफ है कि गैलेक्सी 9 ही लॉन्च होगा। गैलेक्सी एस9 और एस9 प्लस में कैमरा अपग्रेडेड मिलेगा।
वहीं कई लीक्स में से पता चला है कि कंपनी कैमरे में ISOCELL मॉड्यूल देगी जिसकी मदद से कम रौशनी में भी बेहतर फोटो क्लिक हो सकेंगे। बता दें कि पिछले सप्ताह ही गैलेक्सी एस9 के रिटेल बॉक्स की फोटो लीक हुई थी जिसके मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी एस9 में सुपर स्पीड 12 मेगापिक्सल का डुअल पिक्सल कैमरा होगा जिसका अपर्चर f1.5/f2.4 होगा।
वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फोन में 5.8 इंच की क्वॉडएचडी प्लस सुपरर एमोलेड डिस्प्ले, आईपी68 रेटिंग, आइरिस स्कैनर, 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज, वायरलेस चार्जिंग और हेडफोन जैक है। वायरलेस चार्जर के लिए चार्जिंग पैड की जरूरत होगी।
वहीं फोन वाटर और डस्टप्रूफ है। कैमरे के साथ सुपर स्लो मोशन फीचर भी मिलेगा। इसके अलावा फोन में 5ण्8 इंच की क्वॉडएचडी प्लस सुपरर एमोलेड डिस्प्लेए आईपी68 रेटिंगए आइरिस स्कैनरए 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेजए वायरलेस चार्जिंग और हेडफोन जैक है। वायरलेस चार्जर के लिए चार्जिंग पैड की जरूरत होगी। वहीं फोन वाटर और डस्टप्रूफ है। कैमरे के साथ सुपर स्लो मोशन फीचर भी मिलेगा।

You May Also Like

English News