Bold एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का बोल्ड इंटरव्यू, आपभी पढि़ए!

मुम्बई: बालीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा देश से लेकर विदेश तक अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती हैं। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट क्वांटिको सीजन 3 की शूटिंग में बिजी हैं। क्वांटिको के सेट से प्रियंका की कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरनेशनल मैगजीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने अपनी पर्सनल लाइफ और शादी के बारे में बात की।


प्रियंका ने कहा कि मुझे रोमांस करना बहुत पसंद है। मैं इस बात को लेकर बेहद गंभीर हूं कि मैं काफी समय से सिंगल हूं। इसलिए मैं सभी सवालों का सही जवाब ही दूंगी। मुझे लोगों को अटेंशन देना पसंद है न कि खुद अटेंशन पाना।

प्रियंका ने कहा कि यदि वह चतुर नहीं है और स्मार्ट नहीं है तो वह मुझे इंगेज नहीं कर सकता। मेरे लिए यह सबसे महत्वपूर्ण चीज है। मैं बहुत ज्यादा इमोशनल हूं और मुझे रोमांस पसंद है।

इसके अलावा शादी और बच्चों पर प्रियंका ने कहा कि शादी और बच्चे मेरे लिए एक बड़ा लक्ष्य हैं। मुझे शादी ,परिवार और बच्चों पर बेहद भरोसा है। मुझे ढेर सारे बच्चे चाहिएए यदि भगवान ने चाहा लेकिन एक ही समस्या हैए कि मैं यह किसके साथ कर पाऊंगी।

प्रियंका ने कहा कि परिवार वालों की ओर से शादी को लेकर मेरे ऊपर कोई दवाब नहीं है। मैं 21वीं शताब्दी में जीने के लिए खुशकिस्मत हूं जहां विज्ञान महिलाओं पर दवाब बनाने की जगह उससे बाहर आने के लिए मदद करता है। मैं अपना जीवन सही आदमी के साथ बिताना चाहती हूं।

You May Also Like

English News