#srideviBkapoor: अनिल अंबानी के चार्टर्ड प्लेन से मुम्बई आयेगा श्रीदेवी का शव, शाम को होगा अंतिम संस्कार!

दुबई: दुबई में दिल का दौरा पडऩे बालीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के पोस्टमार्टम संबंधित सभी कार्रवाई पूरी कर ली गयी है।
खलीज टाइम्स के मुताबिकए श्रीदेवी का शव उनके परिवारवालों को सौंप दिया गया है। दोपहर 2 बजे दुबई से प्राइवेट जेट रवाना होगी। शव को शाम तक मुंबई लाया जाएगा।

देखिए वो तस्वीरें जब-जब रैंप पर उतरीं श्रीदेवी, देखते ही सब कहने को मजबूर हो जाते थे 'WOW'
आज शाम को मुंबई के पवन हंस श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। अभिनेत्री श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का दुबई में पोस्टमार्टम किया गया है। श्रीदेवी का शनिवार देर रात दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया था। खलीज टाइम्स के अनुसारए यूएई के अधिकारियों ने श्रीदेवी का पोस्टमार्टम पूरा होने की पुष्टि की है।

उद्योगपति और श्रीदेवी के मित्र रहे अनिल अंबानी का चार्टर्ड प्लेन दुबई में है और उसी से श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा। आपको बता दें कि बीते शनिवार रात अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी के साथ मोहित मारवाह की शादी में दुबई में जश्न मनाती नजर आने वाली श्रीदेवी के कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गयी थी।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत की खबर ने सभी लोगों को चौंका दिया है। आम लोगों के साथ साथ पूरा बॉलीवुड शोक की लहर में डूबा हुआ है। श्रीदेवी ने शनिवार को दुंबई में आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया।

लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि शायद उनके को एक्टर रहे अमिताभ बच्चन को श्रीदेवी की मौत का आभास पहले ही हो गया था। आपको बता दें कि उन्होंने श्रीदेवी की मौत की खबर बाहर आने से पहले ही ट्वीट किया था जिसे पढ़कर लगता है कि उन्हें इस बात का आभास पहले ही हो गया था।

You May Also Like

English News