10GB की रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा ये धाकड़ स्मार्टफोन

10GB की रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा ये धाकड़ स्मार्टफोन

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों के बीच अपने स्मार्टफोन में अधिक से अधिक इंटरनल स्टोरेज देने के साथ अधिक रैम देने का ट्रेंड भी काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. स्मार्टफोन बाजार में कई ऐसे डिवाइस मौजूद है जो 4 जीबी, 6जीबी, यहाँ तक की 8जीबी रैम के साथ आते है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जो 10जीबी की रैम के साथ पेश किया जा सकता है. जी हाँ, सही सुना, 10जीबी की रैम.10GB की रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा ये धाकड़ स्मार्टफोन

ये स्मार्टफोन चीन की प्रमुख हैंडसेट निर्माता कंपनी वीवो कर सकती है. माना जा रहा है कि ये कंपनी का अगला फ्लैगशिप डिवाइस हो सकता है. एक टेक्निकल वेबसाइट के हवाले से सामने आयी इस जानकारी के मुताबिक ये स्मार्टफोन Vivo Xplay7 हो सकता है. इसमें 4K स्क्रीन के साथ स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 512GB तक की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होने की बात कही जा रही है.

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद हो सकता है. इससे पहले ये फीचर कंपनी के Vivo X20 Plus UD में पेश किया गया है. हालांकि फिलहाल इस स्मार्टफोन को लेकर सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे है कंपनी की तरफ से इस फोन को लेकर कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गयी है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com