11 जनवरी को फिर नए अवतार में पेश होगा OnePlus 5T

भारत में OnePlus 5T का Star Wars लिमिटेड एडिशन लॉन्च करने के बाद OnePlus अब भारत में लावा रेड लिमिटेड एडिशन लॉन्च करने की तैयारी में है. फ्लैगशिप फोन का ये लिमिटेड एडिशन 11 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि कंपनी ने किसी बयान में 11 तारीख की पुष्टि नहीं की है. लेकिन ट्विटर में अगले तीन दिनों में लॉन्चिंग के लिए टीजर डाला गया है.

11 जनवरी को फिर नए अवतार में पेश होगा OnePlus 5T

SanDisk ने पेश किया दुनिया का सबसे छोटा पेनड्राइव, 1TB है स्टोरेज

टीजर इमेज रेड बैकग्राउंड वाला है. OnePlus 5T का लावा रेड लिमिटेड एडिशन हाल ही में चीन में एक्सक्लूसिव रूप से लॉन्च किया गया था. और अब जल्द ही इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा. पिछले कुछ रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि OnePlus 23 जनवरी से पहले लॉन्च कर सकता है. लेकिन अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कंपनी और पहले लॉन्च करने वाली है.

OnePlus 5T लावा रेड लिमिटेड एडिशन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज में पेश किया जा सकता है. लिमिटेड एडिशन होने की वजह से इसकी संख्या भी सीमित होगी. हालांकि इसकी कीमत कितनी रखी जाएगी ये प्रश्न अभी भी बना हुआ है. OnePlus ने इससे पहले OnePlus 5T स्टार वार्स एडिशन की कीमत थोड़ी ज्यादा रखी थी. 

One Plus 5T स्टार वार्स एडिशन स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स ऑरिजनल One Plus 5 जैसे ही हैं. डिस्प्ले 18:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो की है और इसमें भी क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर लगाया गया है.One Plus 5T Star Wars एडिशन में 8GB रैमके साथ 128GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेंसर है- एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जिसका माइक्रॉन पिक्सल 1.12 है जबकि दूसरा कैमरा 20 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

You May Also Like

English News