11 साल की किशौरी से गैंगरेप, आरोप में 7 नाबालिग गिरफ्तार

मेघालय की राजधानी शिलांग घिनौनी गैंगरेप की वारदात से शर्मसार हुई है। 7 नाबालिगों ने कथित तौर पर 11 साल की बच्ची का दो बार गैंगरेप किया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मीडिया खबरों के मुताबिक पश्चिम खासी हिल्स जिले के मावटेन गांव में 11 साल की बच्ची का 7 नाबालिग लड़कों ने दो बार गैंगरेप किया।

11 साल की किशौरी से गैंगरेप, आरोप में 7 नाबालिग गिरफ्तार

शादी की बात कहकर किया गया सेक्स रेप नहीं! कोर्ट ने दिया फैसला

पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने पहले खेत के अंदर और फिर उसके घर पर 13 जनवरी को गैंगरेप किया। इस वारदात को अंजाम देने वाले छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और सभी को बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है।

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला: देश के सभी राजमार्गों को टोल फ्री करे सरकार

14 से 16 की उम्र के बीच के हैं सभी आरोपी

बताया जा रहा है कि  गैंगरेप करने वाले सभी आरोपी 14 से 16 साल की उम्र के हैं।  इन सभी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 जी (सामूहिक बलात्कार) और पॉस्को के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक इन सभी ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है।
बता दें कि शिलांग में रेप की वारदातें आए दिन सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में इससे जुड़ा एक आकंड़ा सामने आया था जिसके मुताबिक मेघालय में बच्चों के साथ रेप की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। राज्य के गृह विभाग की ओर से आए इस रिकॉर्ड के मुताबिक पिछले साल 22 बलात्कार और पॉस्को के 101 मामले दर्ज किए गए।
 
 

You May Also Like

English News