11 साल बाद पर्दे पर मुख्य किरदार निभाएंगे जूनियर बच्चन

बॉलीवुड में फ्लॉप एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाले अभिषेक बच्चन काफी लम्बे समय बाद बॉलीवुड में फिर से नजर आने वाले है। जी हाँ अभिषेक को अभी हाल ही में प्रियदर्शन की फिल्म ‘बच्चन सिंह’ के लिए मुख्य भूमिका निभाने के लिए ऑफर किया है। इस फिल्म में अभिषेक को साइन किया जा चुका है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होने वाली है।11 साल बाद पर्दे पर मुख्य किरदार निभाएंगे जूनियर बच्चन

कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग धर्मशाला में 5 जून से शुरू कर दी जाएगी। फिल्म के लिए मुख्य अभिनेता को चुन लिया गया है लेकिन मुख्य अभिनेत्री की अभी कोई सुनवाई नहीं है। जी इस फिल्म के लिए अब तक कोई अभिनेत्री फिक्स नहीं हुई है केवल अभिनेत्री को लेकर बातें चल रहीं है।

फिल्म की बात की जाए तो यह एक फैमली कॉमेडी होगी जो दर्शको के लिए काफी शानदार होगी। इस फिल्म में कुल 11 साल बाद अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार निभाते नजर आने वाले है। अभिषेक कई मूवीज कर चुके है जिनमे कुछ गिनी चुनी ही फिल्मे ऐसी रहीं है जो हिट रहीं है। इसी के साथ खबर ये भी है कि अभिषेक एक और फिल्म में अपनी पत्नी के साथ नजर आ सकते है।

जी हाँ फिल्ममेकर राजेश आर सिंह ने अभी हाल ही में ऐश्वर्या और अभिषेक को एक फिल्म ऑफर की है जिसमे वे दोनों साथ नजर आएँगे, लेकिन ये तब सम्भव होगा जब ऐश्वर्या फिल्म को लेकर हाँ करे, क्योंकि ऐश्वर्या की फीस और स्क्रिप्ट में बदलाव की डिमांड फिल्म को आगे नहीं बढ़ने दे रहीं है।

You May Also Like

English News