IDEA ने ग्राहकों के लिए उतारा अपना सबसे सस्ता प्लान, जानिए आपभी!

नई दिल्ली: टेलीकॉम कम्पनियों के बीच आगे निकलने की होड़ रोज ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान बाजार में आ रहे हैं। अब जियो, वोडाफोन और एयरटेल की टक्कर में अब आईडिया ने भी नया और सस्ता प्रीपेड प्लान पेश किया है। आइडिया ने 19 रुपये का प्रीपेड  प्लान बाजार में उतारा है।
इस प्लान के तहत कंपनी डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दे रही है। आइडिया के इस प्लान की सीधी जियो के 19 रुपये वाले प्लान और एयरटेल के 29 रुपये वाले प्लान से होगी।
बता दें कि जियो के 19 रुपये वाले प्लान में 150MB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और 20 SMS मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 1 दिन की होगी। वहीं एयरटेल के 29 रुपये वाले में भी 150MB डाटा मिलता है।
20 SMS मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 1 दिन की होगी।सबसे पहले इस प्लान की वैधता की बात करें तो इसकी वैधता 2 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। साथ में 150 एमबी डाटा मिलेगा और रोज 100 मैसेज मिलेंगे।
इस प्लान में रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग होगी, हालांकि प्रतिदन फ्री कॉलिंग की सीमा 250 मिनट है। इसके अलावा आइडिया ने एक 9 रुपये का भी प्लान बाजार में उतारा है जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS और 100MB डाटा मिल रहा है।
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com