Baba: किशोरी से बाबा ने की हैवानियत, मां ने किया स्टिंग, पकड़ा गया बाबा !

लखनऊ: कैण्ट इलाके मेें एक किशोरी से झाड़ फूक के नाम पर एक ढौंगी बाबा ने हवास का शिकार बनाया। किशोरी ने इस बात की शिकायत अपनी मां से कीए पर किशोरी की मां के पास बाबा के खिलाफ कोई सबूत नहीं था। इसलिए उसने बाबा का स्टिंग आपरेशन करने का प्लान बनाया। 6 अप्रैल को बाबा किशोरी के घर फिर झाड़.फूंक के लिए पहुंचा। उसने किशोरी को बेहोश कर उसके साथ गलत काम किया। इस बीच बाबा की यह हरकत महिला के मोबाइल फोन में रिकार्ड हो गयी जो महिला ने कमरे में पहले से लगा रहा था। शनिवार को महिला ने इस बात की शिकायत कैण्ट पुलिस से की। मामले की गंभीरता को देखते पुलिस ने कुछ ही देर के बाद आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया।


इंस्पेक्टर कैण्ट परशुराम त्रिपाठी ने बताया कि नीलमथा इलाके मेें एक 16 साल की किशोरी अपनी मां के साथ रहती है। कुछ दिनों से किशोरी की बात खराब चल रही थी। इस बीच किशोरी की मां को उसकी सहेली ने लकड़ी मौहाल निवासी बाबा हाफिज साजिद के बारे में बताया।

इसके बाद किशोरी की मां ने एक दिन बाबा को अपने घर बुलाया। बाबा ने किशोरी को देखा और बताया कि उसपर भूत.परेत का साया है। वह झाड़.फूंक और दुआ ताबिज की मदद से किशोरी को ठीक कर देगा। इसके बाद आरोपी बाबा ने किशोरी की मां से इलाज के नाम पर किशोरी को घर में अकेला छोडऩे की बात कही। बेटी के इलाज के चलते किशोरी की मां ने बाबा की बात मान ली।

इसके बाद आरोपी बाबा ने किशोरी को एक कमरे में बंद किया और इलाज के नाम पर उसको बेहोश कर उसके साथ गलत काम किया। करीब आधे घंटे के बाद बाबा कमरे से बाहर निकला और किशोरी की मां को बताया कि अभी उसकी बेटी बेहोश है। कुछ देर में होश में आ जायेगी। इसके बाद बाबा ने 6 अप्रैल को दोबारा आकर इलाज की बात कही।

किशोरी ने मां को बतायी हैवानियत की बात
बाबा के जाने के बाद किशोरी की मां ने पानी डालकर बेटी को होश दिलाया। होश मेें आने के बाद किशोरी ने मां को जब कुछ बताया वह सुन मां के पैरों तले जमीन खिसक गयी। किशोरी ने बाबा की पूरी करतूत के बारे में मां को जानकारी दी और अपने शरीर पर लगे चोट के निशान भी दिखाये।

मां ने बनाया प्लान तक जाकर फंसा ढौंगी बाबा
बेटी की बात सुनने के बाद किशोरी की मां को यकीन हो गया कि इलाज के नाम पर ढौगी बाबा हैवानियत को अंजाम देता हैए पर किशोरी की मां के पास बाबा के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं था। इस पर किशोरी की मां ने बाबा के खिलाफ सबूत जुटाने का प्लान बनाया। 6 अप्रैल को जब बाबा इलाज के लिए दोबार घर पहुंचा तो किशोरी की मां ने इलाज से इनकार किया। इस पर बाबा ने भूत व परेत व अधूरे इलाज का नुकसान होने की बात कही। वहीं दूसरी तरह किशोरी की मां ने पहले से ही अपने कमरे में मोबाइल फोन की वीडियो रिकार्डिंग आन कर मोबाइल को लगा दिया था।

कैमरे में रिकार्ड हुई बाबा की हैवानियत
इसके बाद आरोपी बाबा जब कमरे में पहुंचा तो उसने कमरा बंद कर लिया और किशोरी को बेहोश कर उसके साथ गलत काम करने लगा। इस बीच किशोरी की मां ने दरवाजा खटखटाना शुरू कर दिया। बाबा को एहसास हो गया कि वह फंस चुका है। इस पर उसने कमरे का दरवाजा खोला और वहां से भाग खड़ा हुआ। शनिवार को किशोरी की मां मोबाइल रिकार्डिंग लेकर पुलिस के पास पहुंची और पूरे मामले की शिकायत की। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने रिपोर्ट आरोपी बाबा साजिद को गिरफ्तार कर लिया।

You May Also Like

English News