12 सितंबर को लॉन्च होंगे तीन आईफोन, iPhone XS की तस्वीर लीक

अमेरिकी टेक्नॉलॉजी दिग्गज ऐपल ने साल के अपने सबसे बड़े इवेंट के लिए मीडिया इन्वाइट भेजने शुरू कर दिए हैं. 12 सितंबर को इवेंट होगा और इसी दिन कंपनी नए iPhone लॉन्च करेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐपल इस बार तीन नए आईफोन लॉन्च करेगी. इस बार भी इवेंट ऐपल के स्पेसशिप कैंपस में होगा.अमेरिकी टेक्नॉलॉजी दिग्गज ऐपल ने साल के अपने सबसे बड़े इवेंट के लिए मीडिया इन्वाइट भेजने शुरू कर दिए हैं. 12 सितंबर को इवेंट होगा और इसी दिन कंपनी नए iPhone लॉन्च करेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐपल इस बार तीन नए आईफोन लॉन्च करेगी. इस बार भी इवेंट ऐपल के स्पेसशिप कैंपस में होगा.  9to5मैक की रिपोर्ट के मुताबिक iPhone XS की तस्वीरें लीक हुई हैं जिसे 12 सितंबर को पेश किया जाएगा. इस मार्केटिंग इमेज में नया कलर ऑप्शन देखा जा सकता है जो गोल्ड है, लेकिन यह वैसे गोल्ड नहीं है जैसा पहले iPhone के मॉडल्स में मिलता रहा है. गौरतलब है कि ऐपल के मीडिया इन्वाइट में सिर्फ गोल्ड सर्कल बना है जिससे भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार कंपनी एक नया कलर वेरिएंट देने की तैयारी में है.  अब तक जितनी जानकारियां सामने आई हैं उनके मुताबिक iPhone X के नए मॉडल में इस बार नया A सिरीज प्रोसेसर, 512GB मेमोरी दी जाएगी. इसके अलावा एक बड़ा iPhone X आ सकता है जिसकी डिस्प्ले 6.5 इंच की होगी, हालांकि इसके स्पेसिफिकेशन्स iPhone X जैसे ही होंगे.  रिपोर्ट्स के मुताबिक एक iPhone सस्ता होगा जिसमें ओलेड नहीं बल्कि एलसीडी डिस्प्ले दी जाएगी. खबर ये भी है कि इसी स्मार्टफोन 3D टच भी होगा, जबकि दो महंगे iPhone मॉडल से कंपनी 3D टच हटाने की तैयारी में है. अनालिस्ट्स की प्रेडिक्शन है कि कंपनी इसकी जगह कोई नई तकनीक लेकर आ सकती है.  मीडिया इन्वाइट मे हमेशा की तरह इस बार भी कंपनी ने यह नहीं बताया कि 12 सितंबर को कौन से प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे. लेकिन इस इन्वाइट में Gather Around लिखा है. कंपनी इस इवेंट में iPhone के नए मॉडल्स के अलावा ऐपल वॉच भी लॉन्च कर सकती है.  लीक्ड डिजाइन के मुताबिक इस बार एज टू एज डिस्प्ले के साथ कंपनी ऐपल वॉच लाएगी और अनालिस्ट्स की प्रडिकेशन है कि पिछली बार के मुकाबले इस बार डिस्प्ले 15 फीसदी बड़ी होगी. इसके अलावा बैटरी लाइफ एक्स्टें की जाएगी और हेल्थ से जुड़े फीचर्स को भी बेहतर किए जाएंगे

9to5मैक की रिपोर्ट के मुताबिक iPhone XS की तस्वीरें लीक हुई हैं जिसे 12 सितंबर को पेश किया जाएगा. इस मार्केटिंग इमेज में नया कलर ऑप्शन देखा जा सकता है जो गोल्ड है, लेकिन यह वैसे गोल्ड नहीं है जैसा पहले iPhone के मॉडल्स में मिलता रहा है. गौरतलब है कि ऐपल के मीडिया इन्वाइट में सिर्फ गोल्ड सर्कल बना है जिससे भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार कंपनी एक नया कलर वेरिएंट देने की तैयारी में है.

अब तक जितनी जानकारियां सामने आई हैं उनके मुताबिक iPhone X के नए मॉडल में इस बार नया A सिरीज प्रोसेसर, 512GB मेमोरी दी जाएगी. इसके अलावा एक बड़ा iPhone X आ सकता है जिसकी डिस्प्ले 6.5 इंच की होगी, हालांकि इसके स्पेसिफिकेशन्स iPhone X जैसे ही होंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक iPhone सस्ता होगा जिसमें ओलेड नहीं बल्कि एलसीडी डिस्प्ले दी जाएगी. खबर ये भी है कि इसी स्मार्टफोन 3D टच भी होगा, जबकि दो महंगे iPhone मॉडल से कंपनी 3D टच हटाने की तैयारी में है. अनालिस्ट्स की प्रेडिक्शन है कि कंपनी इसकी जगह कोई नई तकनीक लेकर आ सकती है.

मीडिया इन्वाइट मे हमेशा की तरह इस बार भी कंपनी ने यह नहीं बताया कि 12 सितंबर को कौन से प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे. लेकिन इस इन्वाइट में Gather Around लिखा है. कंपनी इस इवेंट में iPhone के नए मॉडल्स के अलावा ऐपल वॉच भी लॉन्च कर सकती है.

लीक्ड डिजाइन के मुताबिक इस बार एज टू एज डिस्प्ले के साथ कंपनी ऐपल वॉच लाएगी और अनालिस्ट्स की प्रडिकेशन है कि पिछली बार के मुकाबले इस बार डिस्प्ले 15 फीसदी बड़ी होगी. इसके अलावा बैटरी लाइफ एक्स्टें की जाएगी और हेल्थ से जुड़े फीचर्स को भी बेहतर किए जाएंगे

You May Also Like

English News