Molestation:यूपी पुलिस के इस दारोगा पर लगाया महिला से शोषण का आरोप, एसएसपी ने किया लाइन हाजिर !

लखनऊ: एक तरफ महिला सुरक्षा की बात हो रही है, वहीं दूसरी तरफ सुरक्षा की जिम्मेदारी लेने वाले पुलिस वालों पर ही महिला उत्पीडऩ का आरोप लग रहा है। ताजा मामला है कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का। हजरतगंज के जीपीओ पहुंची एक महिला ने हजरतगंज कोतवाली में तैनात दारोगा भूपेन्द्र सिंह पर प्यार के जाल में फंसाकर धोखा देने का गंभीर आरोप लगाया है। फिलहाल एसएसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर करते हुए सीओ हजरतगंज को जांच के आदेश दे दिये हैं।


अलीगढ़ जनपद की रहने वाली एक युवती का कहना है कि वह एक सरकारी विभाग में तैनात है। बुधवार को हजरतगंज के जीपीओ पहुंची महिला ने हजरतगंज कोतवाली में तैनात दारोगा भूपेन्द्र सिंह पर गंभीर आरोप लगाया। युवती का कहना है कि उसकी और दारोगा की जान-पहचान फेसबुक के माध्यम से हुई थी।

इसके बाद दारोगा ने उसको अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और शादी करने की बात कही। युवती का आरोप है कि इसके बाद दारोगा ने हजरतगंज के एक होटल में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। वर्ष 2016 में दारोगा ने उसके साथ मंदिर में शादी कर ली। इसके बाद दोनों लोग एक साथ लखनऊ में बतौर पति-पत्नी रहने लगे।

कुछ समय गुजरने के बाद दारोगा का युवती से मोहभंग हो गया और दारोगा ने उससे दूरी बना ली। युवती का आरोप है कि इस बीच दारोगा व उसके घरवालों ने कौशाम्बी जनपद में एक युवती से उसको शादी तय कर दी। युवती को जब इस बात का पता चला तो वह कौशाम्बी में लड़की वालों से बात की। इस पर दारोगा का रिश्ता टूटा गया। इसके बाद दारोगा व उसके परिवार के लोग महिला को परेशान करने लगे।

पति व ससुराल वालों की प्रताडऩा से तंग युवती ने 29 अप्रैल वर्ष 2017 को इस बात की शिकायत एसएसपी लखनऊ से की थी। एसएसपी के आदेेश पर जांच करायी गयी तो दारोगा ने अपनी गलती मानते हुए पीडि़ता के साथ आगे से कोई गलत व्यवहार न करने की बात कही और अपनी शिकायत वापस लेने के लिए कहा।

दारोगा के आश्वासन पर युवती ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी। युवती का आरोप है कि इसके बाद 10 फरवरी को उसके साथ फिर से मारपीट की गयी और उसको घर से निकाल दिया गया। युवती का कहना है कि अब उसको जान से मारने की धमकी मिल रही है। वहीं इस संबंध में एसएसपी दीपक कुमार ने दारोगा को लाइन हााजिर करते हुए पूरे मामले की जांच का आदेश सीओ हजरतगंज को दे दिया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com