OMG: एक के बाद एक कर डाली 9 शादियां, अब आया पुलिस की गिरफ्त में !

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में रहने वाले एक फाइनेंसी कम्पनी कर्मचारी पर 9 शादियां करने का आरोप लगा है। महिला की एक पत्नी ने उसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने उसको पकड़ा लिया। चर्चा है आरोपी ने अब तक 9 शादियां की है।


इंस्पेक्टर दीपक दुबे ने बताया कि समीर अहमद ने शादी डॉट कॉम के माध्यम से कई महिलाओं से निकाह कर उन्हें धोखा दिया है। उसने कुछ साल पहले गढ़ी पीर खां निवासी दर्जी का काम करने वाले अब्दुल अजीज की बेटी अफशां से निकाह किया। वह खुद को फाइनेंस कंपनी संचालक और प्रतिमाह की कमाई एक लाख रुपये बताता था।

अफशां एक निजी उर्दू स्कूल में पढ़ाती हैं। निकाह के बाद वह समीर के साथ ठाकुरगंज के पसंदबाग इलाके में किराये का मकान लेकर रह रही थीं। उसने बताया कि वह गर्भवती हैं। समीर 15 दिन पहले ही बिजनेस के सिलसिले में बाहर जाने की बात कहकर गया था। चार दिन पहले फेसबुक पर यास्मीन नाम की युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। रिक्वेस्ट स्वीकार करने पर यास्मीन ने चैटिंग शुरू कर दी।

उसने बताया कि वह राजस्थान के एक अस्पताल में नर्स है। फेसबुक की प्रोफाइल पिक्चर के बारे में पूछने पर अफशां ने बताया कि वह उसके पति समीर हैं। इस पर यास्मीन बिगड़ गई। उसने कहा कि समीर उसका पति है और तीन महीने पहले ही दोनों का निकाह हुआ है। यह सुनते ही अफशां के होश उड़ गए।

उन्होंने कहा कि समीर से उनकी शादी हुई है। फेसबुक पर ही दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। दोनों समीर को अपना पति बताते हुए दावा जता रही थीं। अफशां ने परिवारीजनों को समीर की करतूतों की जानकारी दी तो हड़कंप मच गया।

मंगलवार को उसने बहाने से समीर को लखनऊ बुलवाया और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीडि़ता का कहना है कि आरोपी ने अब तक 9 शादियां की है। वही आरोपी का कहना है कि उसने 3 शादी ही कि है। इस मामले में इंस्पेक्टर ठाकुरगंज दीपक दुबे का कहना है कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और मामले की जांच की जा रही है।

You May Also Like

English News