Encounter: एसटीएफ ने 25-25 हजार के इनामी बदमाशों को मार गिराया!

मेरठ: यूपी एसटीएफ ने मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में सरधना रोड स्थित पदम कोल्ड स्टोर के पास मंगलवार को दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। जिसमें दोनों बदमाश मारे गए। दोनों ही बदमाश दौराला थाना क्षेत्र में मटोर गांव के सामने हाईवे पर महविश दुल्हन हत्याकांड में वांछित चल रहे थे।


एसटीएफ से मिली जानकारी के अनुसारा सरधना रोड पर पुलिस और एसटीएफ बाइक सवार दो बदमाशों का पीछा कर रही थीं। पुलिस परतापुर की तरफ से हाईवे पर होते हुए बदमाशों का पीछा करती हुई सरधना रोड पर पहुंची थी। पदम कोल्ड स्टोर के पास पहुंचते ही बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

फायरिंग करते हुए बदमाश बाइक को सड़क पर छोड़ जंगल की ओर भागे। जिसके बाद पुलिस और एसटीएफ की टीम ने बदमाशों की घेराबंदी कर दी। करीब आधे घंटे तक दोनों तरफ से दर्जनों राउंड फायरिंग की गई। इस मुठभेड़ में दोनों बदमाश मारे गए। बदमाशों की पहचान मोदीनगर निवासी हिमांशु उर्फ नरसी और शताब्दी नगर परतापुर निवासी धीरज के रूप में हुई है।

दोनों ही बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित था। दोनों बदमाश दौराला हाईवे पर हुए मेहविश दुल्हन हत्याकांड में भी वांछित चल रहे थे। वहीं परतापुर में हाईवे स्थित बिग बाइट रेस्टोरेंट के सामने भी बदमाशों ने कार लूट को अंजाम दिया था। तभी से पुलिस और एसटीएफ को बदमाशों की तलाश में थी।

मुठभेड़ के बाद एसटीएफ़ के एसएसपी अभिषेक सिंह और मेरठ एसएसपी राजेश पांडेय मौके पर पहुंच गए। बदमाशों के कब्जे से कार्बाइन भी बरामद हुई हैए जिसे देख कर पुलिस अफसर भी हैरत में है। माना जा रहा है कि यह कार्बाइन बदमाशों ने पुलिस से लूटी होगी। जिस की पड़ताल शुरू कर दी गई है। वही दो पिस्टल दो तमंचे 315 और 32 बोर के कारतूस भी बरामद हुए हैं जो बाइक के बैग में रखे थे।

You May Also Like

English News