Suprestar दबंग खान सलमान खान की हत्या की साजिश का हुआ खुलासा!

मुम्बई: बालीवुड की जान और दबंग खान कहे जाने वाले सुपरस्टार सलमान खान पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर हैं। कुछ वक्त पहले इस गैंगस्टर ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी और इस सिलसिले में हरियाणा की स्पेशल टास्क फोर्स ने बिश्नोई गैंग के कुख्यात गुर्गे संपत नेहरा को गिरफ्तार भी कर लिया।


अब गिरफ्तारी के बाद सलमान की हत्या की साजिश को लेकर जो खुलासा हुआ है वह चौंकाने वाला है। दरअसल बिश्नोई गैंग ने नेहरा को सलमान पर पैनी नजऱ रखने का आदेश दिया था। सलमान के मुम्बई स्थित गैलक्सी अपार्टमेंट का सर्वे करने से लेकर सलमान पर हमला करने तक की जि़म्मेदारी नेहरा को दी गई थी।

एसटीएफ टीम के होश उस वक्त उड़ गए जब नेहरा ने बताया कि उसने मई के पहले हफ्ते में ही सलमान के अपार्टमेंट और उनकी एक-एक मूवमेंट का सर्वे कर लिया था। कब वह बालकनी में फैंस से मिलने आते हैं और कब बाहर जाते हैंए इसकी भी जानकारी जुटी ली थी।

नेहरा ने पूछताछ में आगे बताया कि उसका प्लान सलमान पर हमला कर देश छोड़कर भाग जाने का था। इस साजिश को अब लॉरेंस बिश्नोई की उस धमकी से जोड़कर देखा जा रहा हैए जिसमें उन्होंने सलमान को खुद जोधपुर में मारने की बात कही थी।

एसटीएफ के मुताबिक संपत नेहरा ने सलमान के घर की बालकनी तक की दूरी नापी और उनके घर की कुछ तस्वीरें भी खींचीं। बता दें कि इस साल जनवरी में बिश्नोई ने सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी और उसके बाद से प्लान को अंजाम देने के लिए मौके की तलाश की जा रही थी। सभार-एनबीटी

You May Also Like

English News