13 मई से OnePlus 6 की प्री बुकिंग, मिलेंगे ये ऑफर्स

चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6 17 मई को लॉन्च कर रही है. कंपनी ने ससे पहले ऐमेज़ॉन पर इस स्मार्टफोन के सेल का ऐलान किया है. इसे Fast AF (Fast n First) का नाम दिया गया है. ऐमेज़ॉन पर यह सेल 13-16 मई के बीच लगेगी. इस दौरान कस्टमर्स ई-गिफ्ट कार्ड खरीद सकते हैं.चीनी स्मार्टफोन मेकर OnePlus भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 6 17 मई को लॉन्च कर रही है. कंपनी ने ससे पहले ऐमेज़ॉन पर इस स्मार्टफोन के सेल का ऐलान किया है. इसे Fast AF (Fast n First) का नाम दिया गया है. ऐमेज़ॉन पर यह सेल 13-16 मई के बीच लगेगी. इस दौरान कस्टमर्स ई-गिफ्ट कार्ड खरीद सकते हैं.  ई-गिफ्ट कार्ड खरीदने वाले कस्टमर्स 21 और 22 मई को OnePlus 6 खरीद सकेंगे. इसके अलावा इन कस्टमर्स को 3 महीने की बढ़ी हुई वॉरंटी भी मिलेगी.  OnePlus 6 को पहले खरीदने के लिए यूजर्स को 13 से 16 मई के बीच 1,000 रुपये का ई गिफ्ट कार्ड खरीदना होगा. हालांकि इसे आप फोन खरीदते समय रीडीम करा सगेंगे. कंपनी के मुताबिक योग्य यूजर्स को 1,000 रुपये का ऐमेज़ॉन पे कैशबैक भी दिया जाएगा.  इस सेल के बारे में वन प्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा है, ‘एक बार फिर कम्यूनिटी फर्स्ट पहल के तहत हम पहला Fast AF सेल शुरू करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. इसमें कई फायदे हैं और इससे कस्टमर्स दुनिया भर में सबसे पहले OnePlus 6 के खरीदार बन सकते हैं’  ऐमेज़ॉन इंडिया के कैटेगरी मैनेजमेंट डायरेक्टर नूर पटेल ने कहा है, ‘ऐमेज़ॉन और वन प्लस दोनों ही कस्टमर फर्स्ट अप्रोच रखते हैं. इस अनोखे सेल के तहत कस्टमर्स को सिर्फ ऐमेज़ॉन पर OnePlus 6 खरीदने का मौका मिलेगा’  हाल ही में वन प्लस ने दावा किया है कि OnePlus 6 लॉन्च इवेंट के टिकट सिर्फ 4 मिनट में ही बिक गए हैं. कंपनी ने कहा है कि 1,500 टिकट 4 मिनट में बिक गए और यह टिकट मुंबई लॉन्च इवेंट का है जहां 17 मई को OnePlus 6 लॉन्च किया जाएगा. कंपनी का यह भी दावा है कि ऐमेज़ॉन पर OnePlus 6 के लिए Notify me ऑप्शन में लगभग 1 मिलियन लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है.

ई-गिफ्ट कार्ड खरीदने वाले कस्टमर्स 21 और 22 मई को OnePlus 6 खरीद सकेंगे. इसके अलावा इन कस्टमर्स को 3 महीने की बढ़ी हुई वॉरंटी भी मिलेगी.

OnePlus 6 को पहले खरीदने के लिए यूजर्स को 13 से 16 मई के बीच 1,000 रुपये का ई गिफ्ट कार्ड खरीदना होगा. हालांकि इसे आप फोन खरीदते समय रीडीम करा सगेंगे. कंपनी के मुताबिक योग्य यूजर्स को 1,000 रुपये का ऐमेज़ॉन पे कैशबैक भी दिया जाएगा.

इस सेल के बारे में वन प्लस इंडिया के जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल ने कहा है, ‘एक बार फिर कम्यूनिटी फर्स्ट पहल के तहत हम पहला Fast AF सेल शुरू करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. इसमें कई फायदे हैं और इससे कस्टमर्स दुनिया भर में सबसे पहले OnePlus 6 के खरीदार बन सकते हैं’

ऐमेज़ॉन इंडिया के कैटेगरी मैनेजमेंट डायरेक्टर नूर पटेल ने कहा है, ‘ऐमेज़ॉन और वन प्लस दोनों ही कस्टमर फर्स्ट अप्रोच रखते हैं. इस अनोखे सेल के तहत कस्टमर्स को सिर्फ ऐमेज़ॉन पर OnePlus 6 खरीदने का मौका मिलेगा’

हाल ही में वन प्लस ने दावा किया है कि OnePlus 6 लॉन्च इवेंट के टिकट सिर्फ 4 मिनट में ही बिक गए हैं. कंपनी ने कहा है कि 1,500 टिकट 4 मिनट में बिक गए और यह टिकट मुंबई लॉन्च इवेंट का है जहां 17 मई को OnePlus 6 लॉन्च किया जाएगा. कंपनी का यह भी दावा है कि ऐमेज़ॉन पर OnePlus 6 के लिए Notify me ऑप्शन में लगभग 1 मिलियन लोगों ने दिलचस्पी दिखाई है.

You May Also Like

English News