13 साल की लड़की को मिला आतंकवादी बनने की प्रबल संभावना पुरस्कार

अमेरिका के एक स्कूल में सातवीं कक्षा की एक छात्रा को उसकी शिक्षिका ने आतंकवादी बनने की प्रबल संभावना पुरस्कार दिया है, जिस पर माता-पिता के कड़े ऐतराज के बाद स्कूल को कार्यक्रम के लिए माफी मांगनी पड़ी. ह्यूस्टन के समीप टेक्सास के चैनलव्यू में एंथनी एगुइरे जूनियर हाई स्कूल में मजाकिया पुरस्कार समारोह के तौर पर शिक्षकों के एक समूह ने छात्रों को प्रमाणपत्र दिए.13 साल की लड़की को मिला आतंकवादी बनने की प्रबल संभावना पुरस्कार

यह भी पढ़े: पीएम मोदी के सामने आई बहुत बड़ी मुसीबत, पार्टी में मचा हाहाकार…

तेरह वर्षीय लिजेथ विल्लानुएवा ने कहा कि मंगलवार को कक्षा के दौरान उसकी शिक्षिका ने हंसते हुए उसे प्रमाणपत्र दिया. यह घटना ब्रिटेन के मैनचेस्टर में एक पॉप कंसर्ट में हुए नृशंस आतंकवादी हमले के एक दिन बाद की है. फॉक्स 26 ह्यूस्टन ने विल्लानुएवा के हवाले से कहा, जब उन्होंने मेरा नाम लिया तो मैं चारों तरफ देखने लगी कि उन्होंने अभी क्या कहा? मैं बहुत परेशान हो गई. मैं विचलित हो गई लेकिन मैंने जताया नहीं. उसकी मां एना हर्नान्डेज को इस पुरस्कार में कुछ भी हास्यास्पद नहीं लगा.

द वाशिंगटन पोस्ट ने उनके हवाले से कहा, मैं परेशान हो गई जब मैंने पुरस्कार को देखा. मैं हैरान थी क्योंकि मेरी बेटी ऑनर्स प्रोग्राम में काफी अच्छा कर रही है. मेरी बेटी हंस नहीं रही थी. वह स्तब्ध थी. उन्होंने कहा कि अन्य पुरस्कारों में हर छोटी बात पर रोने वाला और बेघर होने की प्रबल संभावना वाला पुरस्कार भी शामिल था. चैनल व्यू इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट के प्रतिनिधियों ने बाद में एक बयान जारी कर घटना के लिए माफी मांगी. हर्नान्डेज ने कहा कि स्कूल को शिक्षिका को निकाल देना चाहिए.

You May Also Like

English News