13 साल के लड़के ने पांच साल के मासूम के साथ की घिनौनी हरकत!

लखनऊ: सरोजनीनगर इलाके में एक पांच साल के मासूम बच्चे के साथ 13 साल के एक किशोर ने आप्रकृतिक दुष्कर्म किया। बच्चे ने इस बारे में परिवार वालों को बताया तो उन लोगों ने रिपोर्ट दर्ज करायी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया।

 


सरोजनीनगर के चंदरावल गांव में एक पांच साल का मासूम बच्चा अपने परिवार के साथ रहता है। बताया जाता है कि बीते 15 मई को बच्चा अपने घर से खेत की तरफ जा रहा था। इस बीच उसके गांव के रहने वाले एक 13 साल के किशोर ने उसको पकड़ लिया। आरोप है कि किशोर ने मासूम बच्चे के साथ आप्रकृतिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी किशोर वहां से भाग निकला। मासूम बच्चा रोता हुआ अपने घर पहुंचा और परिवार वालों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।

बच्चे की बात सुन परिवार के लोग भी सन्न रह गये। इसके बाद वह लोग बच्चे को लेकर सीधे सरोजनीनगर थाने पहुंचे और शिकायत की। मामले गंभीर था तो पुलिस ने बिना समय गवाएं ही बच्चे के परिवार वालों की तहरीर पर आरोपी किशोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल परिक्षण कराया। वहीं पुलिस ने इस मामले में आरोपी किशोर को भी पकड़ लिया। नाबालिग होने की वजह से पुलिस ने उसको बाल सुधार गृह भेज दिया।

You May Also Like

English News