13 साल बाद बोल्ड अंदाज में हो रही है इस हीरोइन की वापसी…

‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त गर्ल’ यानि रवीना टंडन जल्द ही बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। साल 2003 में फिल्म सत्ता के साथ सबको हिलाकर रख देने वाली रवीना टंडन ने 2004 में शादी के बाद फिल्मों से नाता लगभग तोड़ दिया था। थोड़ा बहुत जो भी काम किया उस पर रवीना टंडन वाली छाप दिखाई नहीं दी। अब 13 साल बाद वो अपने पुराने अवतार में लौटने वाली हैं। 
13 साल बाद बोल्ड अंदाज में हो रही है इस हीरोइन की वापसी...

 ‘दमन’, ‘शूल’ और ‘सत्ता’ जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकी रवीना की एक्टिंग के लोग कायल हैं। उनका दंबगई रूप देखने के लिए उनके फैन्स बेसब्री से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। 

 प्रियंका चोपड़ा ने लाइट जलाकर बनाए हैं संबंध, खुद किया खुलासा

इसी बीच उनकी आने वाली फिल्म ‘द मदर’ का पहला लुक सामने आया है और वो इसमें शानदार नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि ‘द मदर’ 21 अप्रैल को रिलीज होगी। रवीना इसमें एक खास किरदार निभा रही हैं।

 अशतर सैयद के डायरेक्शन में बन रही ‘द मदर’ एक थ्रिलर-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ से मशहूर हुए अभिनेता मधुर मित्तल खलनायक के रूप में दिखाई देंगे।

 जान खतरे में डाल अक्षय से मिलने पहुंचा यह फैन, अक्षय बोले- ‘दोबारा ऐसा मत करना’

फिल्म की कहानी महिलाओं पर हो रही हिंसा और दुष्कर्म पर आधारित है। साथ ही महिलाओं को न्याय दिलाने के बारे में बताता है। निर्माताओं का मानना ​​है कि ये समाज के लिए एक बड़ी चिंता का विषय है और इसके प्रति लोगों का जागरूक होना जरूरी है। रवीना ने फिल्म के बारे में कहा है कि उन्हें स्क्रिप्ट बहुत ही शानदार लगी और इसलिए ही वो फिल्म करने के लिए तैयार हो गईं। 
 

You May Also Like

English News