13 सितंबर 2017 बुधवार का राशिफल: आज इन राशियों के लिये होगा शुभ ही शुभ…

मेष (Aries): दिन की शुरुआत ताज़गी के साथ करेंगे। घर में मित्रों और सगे-संबंधियों के आवागमन से घर में खुशी का माहौल रहेगा। उनकी तरफ से मिली हुई आकस्मिक भेंट आपको खुश कर देगी।13 सितंबर 2017 बुधवार का राशिफल: आज इन राशियों के लिये होगा शुभ ही शुभ…वृषभ (Taurus): आज किसी भी प्रकार के अविचारी कदम या निर्णय लेने से पहले संभालना आवश्यक है। किसी के साथ गलतफहमी होने की संभावना गणेशजी देखते हैं। खराब तबीयत आपके मन को भी उदास बनाएगी।

मिथुन (Gemini): सामाजिक, आर्थिक तथा पारिवारिक क्षेत्र में लाभ होने का संकेत गणेशजी देते हैं। समाज में मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। मित्रों की तरफ से लाभ भी होगा और उनके पीछे पैसे भी खर्च करेंगे।

कर्क (Cancer): नौकरी व्यवसाय के क्षेत्र में उच्च पदाधिकारियों के प्रोत्साहन से आपका उत्साह दुगुना होगा। वेतन वृद्धि या पदोन्नति का समाचार मिले तो कोई आश्चर्य नहीं है। 

सिंह (Leo): आलस, थकान और ऊबन आपके कार्य करने की गति कम कर देंगे। पेट संबंधी शिकायत हो सकती है। नौकरी-व्यवसाय में कुछ दिक्कतों का सामना हो सकता है। उच्च पदाधिकारियों से आज दूर रहने में ही भलाई है, ऐसा गणेशजी कहते हैं। 

कन्या (Virgo): संयम को आज के दिन का मंत्र बनाने की गणेशजी सलाह देते हैं क्योंकि स्वभाव की उग्रता किसी के साथ मनमुटाव करा सकती है। हितशत्रु विघ्न उपस्थित कर सकते हैं। सचेत रहें। 

तुला (Libra): दैनिक कार्यों के बोझ से हल्का होने के लिए आज आप पार्टी, सिनेमा, नाटक या पर्यटन का आयोजन करेंगे और मित्रों को आमंत्रित करेंगे। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों या प्रियतमा के साथ सामिप्य आपको आनंद देगा।

 वृश्चिक (Scorpio): आज के दिन कुछ आकस्मिक घटनाएं घटेंगी। पूर्व निर्धारित मुलाका रद्द होने से हताशा और क्रोध की भावनाएं पैदा होंगी। आपके हाथ में आए हुए अवसर हाथ से सरकते हुए प्रतीत होंगे। पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद हो सकते हैं। 

धनु (Sagittarius): संतान के स्वास्थ्य और पढ़ाई के बारे में चिंता से मन व्यग्र रहेगा। पेट संबंधी बीमारियां परेशान करेंगी। कार्य की असफलता आपके अंदर हताशा लाएगी। गुस्से को वश में रखने की गणेशजी की सलाह है।

मकर (Capricorn): ताजगी एवं स्फूर्ति के अभाव से अस्वस्थ अनुभव करेंगे। मन में चिंता की भावना रहेगी। परिवार के सदस्यों के साथ अनबन या तकरार होने से मन में खिन्नता का भाव आ सकता है। समय से भोजन और शांत निद्रा से वंचित रहना पड़ सकता है।

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि आज आपका मन चिंता मुक्त होने से राहत महसूस करेंगे और आपके उत्साह में भी वृद्धि होगी। बुजुर्गों और मित्रों की तरफ से लाभ की अपेक्षा रख सकते हैं। स्नेहमिलन या प्रवास के माध्यम से मित्रों एवं स्वजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा।

मीन (Pisces): आर्थिक आयोजन करने के लिए आज शुभ दिन है। निर्धारित कार्य पूरे होंगे। आय बढ़ेगी। परिवार में सुख-शांति का वातावरण बना रहेगा।

loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

English News