13 फरवरी 2018 का राशिफल: आज इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन हैं शुभ...

13 फरवरी 2018 का राशिफल: आज इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन हैं शुभ…

मेष (Aries): आज भाग्य साथ नहीं दे रहा है ऐसा अनुभव हो सकता है। कार्य में सफलता भी शीघ्र नहीं मिलेगी परंतु मध्याह्न के बाद परिस्थितियों में सुधार होगा। गृहस्थजीवन में भी आनंदपूर्ण वातावरण रहेगा। आर्थिक लाभ भी मिल सकता है।13 फरवरी 2018 का राशिफल: आज इन राशियों के लिए मंगलवार का दिन हैं शुभ...

वृष (Taurus): आपकी अधिक भावुकता आपको अस्वस्थ बना सकती है ऐसा गणेशजी कहते हैं। नए कार्य को टालना ज्यादा अच्छा रहेगा। वाणी और वर्तनी पर संयम बरतिएगा। खान-पान में ध्यान रखिएगा। व्यावसायिक क्षेत्र में विघ्न उपस्थित हो सकता हैं। 

मिथुन (Gemini): मनोरंजन में आप खोए रहेंगे। मित्रों के साथ प्रवास-पर्यटन का आयोजन होगा। अच्छे खान-पान और अच्छे वस्त्रालंकार उपलब्ध होंगे। मध्याह्न के बाद आप कुछ अधिक ही भावुक बनेंगे। धन के खर्च में वृद्धि होगी। 

कर्क (Cancer): व्यवसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा। प्रतिस्पर्धियों को भी अधिक लाभ प्राप्त नहीं हो पाएगा। शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रहेंगे। बौद्धिक चर्चा में अपने तार्किक विचारों को प्रदान करने के लिए समय अनुकूल है। 

सिंह (Leo): प्रणय-प्रसंग के लिए आज का दिन अनुकूल है ऐसा गणेशजी कहते हैं। क्रोध पर संयम रखिएगा। पेट सम्बंधी रोगों से शारीरिक कष्ट हो सकता है। लेकिन मध्याह्न के बाद परिवार में आनंद और उल्लास का वातावरण रहेगा। 

कन्या (Virgo): आज शारीरिक स्फूर्ति तथा आनंद उत्साह का आप में अभाव रह सकता है। सामाजिक रूप से अपमान न हो इसका ध्यान रखिएगा। धनहानि होने की आशंका है। क्रोध पर संयम रखिएगा। 

तुला (Libra): नए कार्य का शुभारंभ करने के लिए आज का दिन अच्छा है। प्रिय व्यक्ति के साथ हुई भेंट मुलाकात आनंददायी रहेगी। भाग्यवृद्धि होगी। सामाजिक रूप से मान-सम्मान प्राप्त होगा। परंतु मध्याह्न के बाद आपके मन पर उदासी छाई रहेगी। 

वृश्चिक (Scorpio): किसी भी महत्वपूर्ण कार्य अथवा उसके विषय में निर्णय न लेने की गणेशजी की सलाह देते हैं। पारिवारिक वातावरण में क्लेश की मात्रा अधिक रहेगी। परंतु मध्याह्न के बाद परिजनों तथा भाई- बहनों के साथ समय आनंदपूर्वक बिता पाएंगे। 

धनु (Sagittarius): दिन आपके लिए शुभ फलदायी है। कार्य में सफलता मिलेगी और लक्ष्मी की प्राप्ति होगी। शारीरिक और मानसिक रूप से आप उत्साहित तथा प्रफुल्लित रहेंगे, प्रत्येक कार्य करने में आपको उत्साह रहेगा। 

मकर (Capricorn): क्रोध की मात्रा बढ़ जाने से किसी के साथ उग्र चर्चा या विवाद न हो जाय ध्यान रखें। मन में व्यग्रता रहेगी। इसलिए आध्यात्मिकता का आश्रय लेने से मन शांत होगा। मध्याह्न के बाद स्फूर्ति और उल्लास का अनुभव करेंगे। 

कुंभ (Aquarius): आज का दिन सब तरह से लाभप्रद है। सामाजिक क्षेत्र में आप अधिक सक्रिय रहेंगे और उसके फलस्वरूप मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। मध्याह्न के बाद घर का वातावरण तनावपूर्ण हो सकता है। 

मीन (Pisces): किसी परोपकार का कार्य आपके द्वारा होगा। अधिकारीगण आपके कार्य की प्रशंसा करेंगे। व्यापार से सम्बंधित प्रवास का योग है। पिता और बडों से आशीर्वाद और लाभ मिलेगा। आय में वृद्धि होने की संभावना है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com