Big News: विराट व अनुष्का को मुम्बई के युवक ने भेजा नोटिस, जानिए क्या है वजह!

मुम्बई: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बालीवुड की सनसनी अनुष्का को कौन नहीं जानता है। उनकी शादी से लेकर हनीमून और एक-एक मूवमेट हमेशा चर्चा में रहता है। अब दोनों से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मुम्बई के रहने वाले एक युवक ने विराट और अनुष्का को नोटिस भेजा है।
बीते दिनों अनुष्का शर्मा का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था  जिसमें वह लक्जरी कार में सवार युवक को सफाई का पाठ पढ़ाते नजर आईं थीं।

जिसके बाद सड़क पर कचरा फेंकने वाले युवक और विरुष्का की ओर से मामले में जमकर विवाद हुआ था। अब उसी युवक अरहान ने विराट-अनुष्का पर ऐसा हमला किया कि दोनों बुरी आफत में पड़ सकते हैं। दरअसल अरहान ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को नोटिस भेज दिया है। पूरा मामला पिछले हफ्ता का है जब अनुष्का ने एक शख्स को बीच सड़क जोरदार फटकार लगाई थी।

लक्जरी कार में बैठे एक लड़के ने जब कार के अंदर से प्लास्टिक की बोतल बाहर फेंकी तो अनुष्का इस पर तिलमिला उठीं। अनुष्का ने उसे जमकर सफाई पर ज्ञान दिया। इस दौरान विराट कार में बैठे इस नजारें को अपने मोबाइल में कैद कर रहे थे। फिर यह वीडियो सोशल नेटर्किंग साइट पर शेयर भी किया। मामला तूल पकड़ता देख आरोपी युवक खुद सामने आ गया।

मुंबई के रहने वाले अरहान सिंह ने एक फेसबुक पोस्ट से अपनी सफाई दी कि यह बहुत भयानक था। मैंने गाड़ी ड्राइव करते समय प्लास्टिक का छोटा सा टुकड़ा सड़क पर फेंक दिया था। मेरे बराबर से गुजर रही एक कार से खिड़की का शीशा खुला तो मैंने देखा कि अनुष्का शर्मा बैठी हैं। वह क्रेजी महिला की तरह मुझ पर चिल्लाने लगीं।

मामले उस वक्त हाईप्रोफाइल हो गया जब खुद मोदी सरकार के दो मंत्री पहले रविशंकर प्रसाद और फिर बाद में किरण रिजिजू ने अनुष्का की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि अनुष्का शर्मा जिस तरह स्वच्छ भारत को लेकर जागरूक हैं निश्चित रूप से उनकी सराहना बनती है कीप इट अप। इसके बाद पीडि़त युवक अरहान सिंह मां गीतांजलि एलिजाबेथ ने भी विराट व अनुष्का को जमकर खरी.खोटी सुनाई थी।

गीतांजलि ने इसे सफाई के नाम पर एक सस्ता पब्लिसिटी बताया है । उन्होंने लिखा कि विराट और अनुष्का ने अपने वीडियो और पोस्ट के जरिए उनके बेटे के निजता के अधिकार का उल्लंघन किया और उसे दुनिया के सामने शर्मसार किया। अरहान सिंह अनुष्का की तरह किसी बड़े स्टार से कम नहीं हैं। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो अरहान एक चाइल्ड आर्टिस्ट रह चुके हैं। शाहिद कपूर की फिल्म पाठशाला में भी अरहान का रोल था। अरहान के सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और गोविंदा जैसे सुपरस्टार के साथ फोटो हैं।

You May Also Like

English News