Nude Photoshot: इस मॉडल के न्यूड फोटोशूट ने मचाया बवाल, जानिए क्यों !

यरुशलम: बेल्जियम की एक मॉडल ने यरुशलम की पवित्र दीवार के सामने न्यूड फोटोशूट करा कर विवाद छेड़ दिया है। इस पवित्र स्थल पर यहूदी प्रार्थना करने आते हैं। फोटो पोस्ट करने के बाद मॉडल मरीसा पापेन को ऑनलाइन काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। विवादित तस्वीर में मरीसा एक छत पर न्यूड होकर धूप सेकती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में यरुशलम की पवित्र वेस्टर्न वॉल है।


वाल ऑफ शेम नाम के ब्लॉग में मरीसे ने अपने फोटोशूट का बचाव किया है। टेली ग्राफ यूके के मुताबिकए मरीसा सड़क के रास्ते तीन दिन के सफर के बाद इजरायल से यरुशलम पहुंची थीं।

मरीसा ने लिखा है कि मैं जानती हूं कि मेरा मेलबॉक्स धमकियों और गुस्से से भर जाएगाए अपनी ऊर्जा बचा लीजिए। मैं इनको खोलकर देखने तक नहीं वाली। मरीसा ने बताया कि न्यूड फोटोशूट के जरिए वह धर्म और राजनीति के बंधन को तोडऩा चाहती है।

एक अन्य फोटो में मरीसा न्यूड होकर इजरायल के झंडे वाले मेटल पोल पर चढ़ती दिख रही हैं। मरीसा इससे पहले भी बीते साल विवादों में घिरी थीं जब उन्होंने मिस्र के प्राचीन मंदिरों के बाहर न्यूड फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट के बाद मरीसा और उनकी टीम को गिरफ्तार कर लिया गया था।

You May Also Like

English News