दारोगा की बाइक से 10 हजार रुपये लेकर फरार उच्चका

लखनऊ ,14 दिसम्बर  हजरतगंज स्थित संकल्प वाटिका के पास जमा में फंसे एक दारोगा की बाइक में रखे 10 हजार रुपये लेकर एक उच्चका भाग निकला। दारोगा ने उसको पकडऩे की कोशिश की तो वह डिवाइडर की रेलिंग फांदकर भाग निकला। इस मामले में दारोगा ने हजरतगंज कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी है। गाजीपुर के सर्वोदयनगर निवासी एसपी यादव यूपी पुलिस ने दरोगा के पद पर तैनात हैं।
 
दारोगा की बाइक से 10 हजार रुपये लेकर फरार दारोगा ने दौड़ा तो आरोपी रेलिंग फांदकर भाग निकला
 
मौजूदा समय में उकी पोस्टिंग बहराइच जनपद में है। बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह वह एसबीआई की मुख्य शाखा आये थे। उन्होंने अपने खाते से 10 हजार रुपये और बेटी के खाते से 10 हजार रुपये निकाले। बैंक ने दारोगा को उनके खाते से 2 हजार के नये नोट दिये,जबकि बेटी के खाते से निकाले गये रुपये 100-100 की गड्डïी के थे। दारोगा ने अपने नये नोट पासबुक में रखे और पासबुक को बाइक में लगे बैग में रखे दिये। वहीं बेटी के खाते से निकाले गये नोटों को उन्होंने अपनी जेब में रख लिया।
 
रुपये निकाले के बाद दारोगा एसपी यादव बाइक से अपने घर की तरफ चल दिये। संकल्प वाटिका पहुंचने पर वहां जाम लगा था। वाहन सड़क पर रेंग रहे थे। इसी बीच एक उच्चके ने पीछे से दारोगा की बाइक में लगे बैग से रुपये निकल लिये। पीछे चल रहे कुछ लोगों ने जब उच्चके की इस हरकत को देखा तो दारोगा को बताया। दारोगा एसपी यादव ने फौरन ही अपनी बाइक रोकी और उच्चके को दौड़ा लिया।
 

खुद को फंसता देख आरोपी युवक डिवाइडर की रेलिंग फांद कर दूसरी पटरी पर पहुंचा और वहां से वह भााग निकला। आरोपी युवक के भागने के बाद दारोगा एसपी यादव ने फौरन इस बात की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही मौके पर हजरतगंज पुलिस भी पहुंच गयी। इसके बाद पुलिस ने दारोगा के साथ मिलकर इलाके में उच्चके को तलाशा पर कोई पता नहीं चल सका। अंत में हजरतगंज पुलिस ने इस मामले में दारोगा की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

 
 
 
 

You May Also Like

English News