14 फरवरी को 3 साल पूरे होने पर केजरीवाल सरकार इन कार्यक्रमों का करेगी आयोजन

दिल्ली सरकार के तीन साल पूरे होने पर आम आदमी पार्टी (आप) दिल्ली में जश्न मनाने की तैयारी चल रही है। सभी 70 विधान सभाओं में विकास यात्राएं निकाली जायेंगी। वहीं, पोलिंग स्टेशन पर जन संवाद कार्यक्रम होंगे।14 फरवरी को 3 साल पूरे होने पर केजरीवाल सरकार इन कार्यक्रमों का करेगी आयोजनइसमें लोगों को बीते तीन सालों में किये गये विकास कार्यों की जानकारी दी जायेगी। यात्रा में सभी विधायक, मंत्री व संगठन के अधिकारी शिरकत करेंगे। दरअसल, 14 फरवरी को दिल्ली सरकार 3 साल पूरा करने वाली है।

इससे दो दिन पहले सभी विधान सभाओं में विकास यात्राएं निकाली जाएंगी। पार्टी कार्यालय में इसकी जानकारी देते हुये प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि लोगों को दिल्ली सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देने के लिये पार्टी बड़ा अभियान लांच करेगी। इसके लिये दिल्ली सरकार के मंत्रियों, विधायकों, पार्टी पदाधिकारियों की अगुवाई में विकास यात्रायें निकलेंगी। इसमें आम लोगों से संवाद कायम किया जायेगा।

इसके दूसरे चरण में अलग-अलग मंडलों में संगठन पदाधिकारी विशेषकर संगठन के पोलिंग स्टेशन के पदाधिकारी जनता से संवाद करेंगे। इसमें अपनी बात करने की जगह लोगों को सरकार के कामों पर फीडबैक लिया जायेगा। लोगों से मिले सुझावों को पार्टी दिल्ली सरकार तक पहुंचायेगी।

गोपाल राय के मुताबिक, पिछले तीन साल में तमाम बाधाओं के बावजूद चुनावी वायदों को पूरा करते हुए आप सरकार आगे बढ़ रही है। गोपाल राय ने बताया कि तीन सालों में चुनावी घोषणा पत्र का 90 फीसदी काम सरकार ने पूरा कर लिया है। दूसरे कामों को भी जल्द पूरा किया जायेगा। जिससे दो सालों में दिल्लीवासी बदलावों को सीधे तौर पर महसूस कर सकें। 

You May Also Like

English News