149 रुपए में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री इंटरनेट

New Delhi : Jio का सस्‍ता टैरिफ ऑफर पाने के लिए बुधवार 1 मार्च से प्राइम मेंबर बनने की शुरुआत हो गई है। 1 अप्रैल के बाद अगर आप jio का अनलिमिटेड प्‍लान हासिल करना चाहते हैं तो प्राइम मेंबरशिप लेना जरूरी होगा।

प्राइम मेंबरशिप के तहत आपको 99 रुपए का रजिस्‍ट्रेशन कराना होगा और फिर उसके बाद हर महीने 303 रुपए अदा करने के बाद यह प्‍लान मिल पाएगा। हालांकि आप 303 रुपए से आधी कीमत पर भी jio की अनलिमिटेड कॉलिंग हासिल कर सकते हैं।

Jio ने अपने ग्राहकों के लिए 303 रुपए से 4 छोटे ऑफर भी पेश किए हैं। अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर आपको इसी के तहत दिया जा रहा है। इसमें से एक प्‍लान मात्र 149 रुपए का है।  

इसमें से एक ऑफर में 1 माह (28 दिन) अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिल रही है।  इसके अलावा 303 रुपए के कम कीमत के 19, 49 और 96 रुपए के अन्‍य प्‍लान में क्‍या मिल रहा है। 

सिर्फ 149 रुपए में पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग 

ऐसे कस्‍टमर जो जियो का डेटा नहीं यूज करना चाहते हैं। उनके लिए कंपनी ने अनलिमिटेड कॉलिंग का यह खास ऑफर पेश किया है। इसके तहत आपको सिर्फ 149 रुपए हर महीने खर्च करने होंगे। इसके तहत आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। वहीं मैसेज और डेटा की संख्‍या सीमित होगी। इसके तहत 2 जीबी का डाटा मिल रहा है।  अगर आप जियो के प्राइम मेंबर नहीं हैं तो आपको इसके तहत सिर्फ 1 जीबी डाटा ही मिलेगा।  इस प्‍लान में आप 100 एसएमएस के साथ 300 एमबी का डाटा हासिल कर सकते हैं।

19 रुपए का ऑफर

वैलिडिटी: 1 दिन

कॉलिंग, एसएमएस, रोमिंग: अनलिमिटेड

डाटा: 200 MB

नोट: यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही है।

49 रुपए का ऑफर

वैलिडिटी: 3 दिन

कॉलिंग, एसएमएस, रोमिंग: अनलिमिटेड

डाटा: 600 MB

नोट: यह ऑफर भी सिर्फ प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com