15 साल की लड़की और 50 साल का बुजुर्ग, दोनों ने खोये अपने होश

आनंद नगर में 15 साल की किशोरी ने शुक्रवार दोपहर घर में ही शॉल से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उसका इसी साल परिजन ने आईटीआई बानमोर में एडमिशन कराया था। शुरूआती जांच में आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। गुरुवार रात में मोतीझील स्थित पीएचई कॉलोनी में 50 वर्षीय व्यक्ति ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बहोड़ापुर थाना पुलिस खुदकुशी का कारण पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

फौजी की पत्नी ने बनाये पड़ोस के लड़के से संबंध उसके बाद…

टीआई थाना बहोड़ापुर राघवेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि आनंद नगर में मकान नंबर 669 में निवास करने वाले दारा सिंह की 15 वर्षीय पुत्री सिमरनजीत कौर ने घर के एक कमरे में शॉल से फांसी लगा ली। घरवालों की नजर पड़ने पर किशोरी को फांसी के फंदे से उतारकर इलाज के लिए अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। जेएएच से मिली सूचना पर पुलिस ने शव को अपनी निगरानी में ले लिया। पुलिस ने शव का डॉक्टरी परीक्षण कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया।

पीरियड आने पर यहां होता है जानवरों जैसा सलूक, प्राइवेट पार्ट से करते हैं…

किशोरी के फांसी लगाकर खुदकुशी करने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर भी पड़ताल की। पुलिस ने बताया कि शुरूआती जांच में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि घरवालों ने भी आत्महत्या के कारण के संबंध में अभी कुछ नहीं बताया है। परिवार गमगीन होने के कारण फिलहाल उन्होंने बयान देने से भी इंकार कर दिया।

 पीएचई कॉलोनी मोतीझील पर किराए के मकान में रहने वाले 50 वर्षीय चरण सिंह तोमर ने भी गुरुवार की रात को साढ़े ग्यारह बजे के लगभग फांसी लगा ली। परिजन इलाज के लिए उन्हें अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का डॉक्टरी परीक्षण कराकर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि खुदकुशी का कारण पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

You May Also Like

English News