16 लड़कियां को स्विमिंग पूल में एक साथ नहाना पड़ा महंगा, कारण जानकर उड़ जांएगे आपके होश…

आज के युग में आए दिन कोई ना कोई हैरानीजनक मामला हमे देखने को मिलता ही रहता है.जैसे जैसे देश उन्नति की ओर बढ़ रहे हैं. वैसे वैसे उनकी परेशानियाँ भी बढती जा रही हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शारीरक संबंध बनाना इंसान की निजी जरुरत है.16 लड़कियां को स्विमिंग पूल में एक साथ नहाना पड़ा महंगा, कारण जानकर उड़ जांएगे आपके होश...इससे ना केवल दो लोगों में प्यार बढ़ता है बल्कि, उनका वंश भी आगे बढ़ता है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि बिना संबंध बनाए कोई महिला गर्भवती हो जाए? आपको ये पढने में थोडा अजीब या अटपटा लग रहा होगा. लेकिन, हाल ही कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब मामला हमारे सामने आया है. जहाँ,

16 लड़कियां नहाने के बाद प्रेगनेंट हो गई. आपको हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा होगा परंतु ये बिलकुल सच्ची घटना है. दरअसल, फ्लोरिडा के स्विमिंग पूल में नहाने के बाद 16 लड़कियां गर्भवती हो गई है. इस बात ने बड़े बड़े विज्ञानियों को भी आश्चर्य में डाल दिया है. अब आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा होगा कि भला नहा कर कोई महिला माँ कैसे बन सकती है? तो दोस्तों, आपको हम बता दें कि फ्लोरिडा में एक पार्टी के दौरान कुछ लड़कियां स्विमिंग पूल में नहा कर एन्जॉय कर रही थी.

मगर पार्टी के बाद उन्हें कुछ अजीबो गरीब लक्ष्ण महसूस होने लगे. जब उनकी जांच की गई तो वह सभी एक साथ गर्भवती हो चुकी थी. इस बात ने लड़कियों के परिवार वालो के भी होश उड़ा दिए हैं. ये सभी लड़कियां अपनी फ्रेंड की बर्थ डे पार्टी में पहुंची थी. जानकारी के अनुसार ये सभी लड़कियां 13 साल से 17 साल की थी.

You May Also Like

English News