16 साल बाद बॉलीवुड में फिर मचेगी ‘गदर’, टूट जाएंगे सारे रिकॉर्ड्स

मुंबई : बॉलीवुड में सनी देओल के डोले-शोले के साथ उनकी दमदार आवाज और एक्टिंग की चर्चा हमेशा होती रहती है. सनी देओल ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उनमें से एक गदर भी है. इस फिल्म को डायरेक्ट अनिल शर्मा ने किया था. अब इस फिल्म को लेकर अनिल ने बड़ा खुलासा किया है, जो सनी के फैंस को बहुत पसंद आएगा.

फिल्म गदर साल 2001 में आई थी. इस फिल्म ने उस वक्त 286 करोड़ का कलेक्शन किया था. इस फिल्म में कई रिकॉर्ड तोड़े थे. साथ सनी और अमीषा की जोड़ी को लोगों ने काफी सराहा था.

अनिल ने अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘जीनियस’ के अनाउंसमेंट पर गदर को लेकर कई बातें कहीं. अनिल ने कहा, ‘मैंने अब तक कॉर्पोरेट की तरफ से आए गदर के सीक्वल के कई ऑफर्स ठुकराए हैं. वह सभी इसे बनाना चाहते हैं लेकिन मुझे लगता है कि गदर जैसी फिल्म दोबारा नहीं बनाई जा सकती है. पिछले 16 सालों में कई बार ‘गदर-2’ को लेकर कई अफवाहें उड़ीं. लेकिन अब लोगों की डिमांड को देखते हुए मैंने भी अपना मन बना लिया है. मैं बेटे की फिल्म ‘जीनियस’ की शूटिंग खत्म करने के बाद गदर के सीक्वल पर काम करूंगा.’

अनिल के बेटे ने गदर में भी काम किया है. वह इस फिल्म में सनी के बेटे के रोल में थे. गदर के सीक्वल में सनी के साथ उत्कर्ष भी होगा.

उत्कर्ष फिल्म ‘जीनियस’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. इस फिल्म में सनी एक कैमियो करते नजर आएंगे.

 

You May Also Like

English News