अंबानी की बेटी ईशा का MMS हुआ वायरल, यूट्यूब पे टूट पड़े लोग

पिछले दिनों रिलायंस और जियो की बोर्ड मीटिंग में अपनी दमदार उपस्थिति दर्शाने वालीं भारत के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आजकल सुर्खियों में हैं। वो किसी बिजनेस को लेकर नहीं, बल्कि अपने एक हॉट फोटोशूट और एक हॉट वीडियो के लिए । ईशा ने फेमिना मैगजीन के कवर पेज के लिए एक फोटोशूट कराया है। बताया जा रहा कि यह सबसे महंगा फोटोशूट है।

अंबानी की बेटी ईशा का MMS हुआ वायरल, यूट्यूब पे टूट पड़े लोग

फेसबुक से बनी गर्लफ्रेंड को फ्लैट पर बुलाकर संबंध बना रहा था! और तभी….

सबसे महंगे घर में किया गया फोटोशूट

वैसे इन फोटोशूट से ईशा ने साबित कर दिया कि सिर्फ एक मॉडल और एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक बिजनेस वुमन भी मैगजीन के कवर पेज पर अपने हॉट जलवे बिखेर सकती है। यह फोटोशूट भी दुनिया के सबसे महंगे घर एंटीलिया में किया गया है। ईशा इन तस्वीरों में फॉर्मल और वेस्टर्न कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

देश की इस मशहूर एक्ट्रेस का NUDE VIDEO हुआ लीक, मिनटों में हो गया वायरल

फैशन और ड्रेस सेंस के लिए बटाेरीं तारीफेंं

ईशा बिजनेस के अलावा सामाजिक कार्योें में भी बेहद सक्रिय रहती हैं। पिछले दिनों नेक्ड हर्ट फाउंडेशन द्वारा आयोजित ‘द आर्ट ऑफ गिविंग’लव बॉल चेरिटी इवेंट में वह नतालिया वोडिआनोवा और बर्नाल्ड अर्नाल्ट के साथ भी नजर आईं। इस दौरान भी ईशा के फैशन और ड्रेस सेंस की तारीफ ज्यादा हुई।
 
सबसे पहले 16 साल की उम्र में आई थी सुर्खियों में
रिलांयस जियो की धमाकेदार लॉन्चिंग के पीछे मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का भी अहम रोल है। वो जियो के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हैं। 1991 में जन्मीं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा का जुड़वा भाई आकाश है। ईशा रिलायंस की टेलिकॉम और रिटेल कंपनियों में डायरेक्टर हैं। रिलायंस से जुड़ने से पहले वो अमेरिका में ग्लोबल कंसल्टेंसी फर्म मैकिंसे में काम कर चुकी हैं। ईशा ने 2013 में येल यूनिवर्सिटी से साइकोलॉजी और साउथ एशियन स्टडीज में ग्रेजुएशन किया है। 2008 में 16 साल की उम्र में ईशा तब सबसे पहले सुर्खियों में आई थीं, जब फोर्ब्स की लिस्ट ने उन्हें रईस वारिसों की सूची में रखा था।
 
यहाँ देखें विडियो:>

You May Also Like

English News