बिजली विभाग में तैनात संविदाकर्मी ने दी जान

लखनऊ , 6 जनवरी कृष्णानगर इलाके में रहने वाले बिजली विभाग में तैनात संविदा कर्मचारी ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। उसने आत्महत्या क्यों की फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है। कृष्णानगर के प्रेमनगर इलाके में 20 वर्षीय अमन सोनकर अपने परिवार के साथ रहता था। अमन बिजली विभाग में संविदा पर कार्यरत था।
बिजली विभाग में तैनात संविदाकर्मी ने दी जान
बताया जाता है कि गुरुवार की रात रोज की तरह अमन अपने कमरे में सोया हुआ था। शुक्रवार की सुबह 9 बजे तक जब वह सोकर कमरे से नहीं उठा तो उसका भाई उसको जगाने के लिए वहां पहुंचा। उसने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। उसने रोशनदान से अंदर झांक कर देखा तो अमन का शव पंखे में रस्सी के सहारे लटक रहा था। भाई का शव देखते ही उसने शोर मचा दिया।
शोर होते ही परिवार वाले व आसपास के लोग जमा हो गये। इसके बाद लोगों ने किसी तरह दरवाजा तोड़ा और अंदर पहुंचे। परिवार वालों ने अमन के शव को फंदे से नीचे उतारा पर तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर मौके पर कृष्णानगर पुलिस भी पहुंच गयी। छानबीन के बाद पुलिस ने अमन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अमन ने आत्महत्या क्यों की फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है।

You May Also Like

English News