1649 रुपये इफेक्टिव कीमत के साथ Airtel ने लॉन्च किया 4G स्मार्टफोन

1649 रुपये इफेक्टिव कीमत के साथ Airtel ने लॉन्च किया 4G स्मार्टफोन

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल और स्मार्टफोन मेकर इंटेक्स ने 1649 रुपये की इफेक्टिव कीमत के साथ 4G स्मार्टफोन्स लॉन्च करने के लिए पार्टर्शिप की है. एयरटेल ने हाल ही में मेरा पहला स्मार्टफोन स्कीम की शुरुआत की है जिसके तहत पहले भी कार्बन के साथ मिलकर कंपनी ने सस्ते 4G स्मार्टफोन लॉन्च किया है.1649 रुपये इफेक्टिव कीमत के साथ Airtel ने लॉन्च किया 4G स्मार्टफोन

अभी-अभी: गूगल ने दिया बड़ा तोहफा, अब हर गली-बाजार में मिलेगा फ्री Wi-Fi

नया स्मार्टफोन Intex Aqua LIONS N1 है जो 4G कनेक्टिविटी के साथ आता है. एयरटेल के कस्टमर्स इस स्मार्टफोन को 1,649 की इफेक्टिव कीमत के साथ खरीद सकते हैं. हालांकि इस स्मार्टफोन की असल कीमत 3,799 रुपये है.

इस स्मार्टफोन की स्क्रीन 4 इंच की है और इसमें 1GB रैम के साथ 8GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है. बेसिक फोटोग्राफी के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जबकि सेल्फी के इसमें  VGA कैमरा दिया गया है.

इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए कस्टमर्स को पहले 3,149 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा . इसके अलावा हर महीने 169 रुपये एयरटेल के प्लान के साथ रिचार्ज कराना होगा. ऐसा लगातार 18 महीनों तक करना होगा. 18 महीने के बाद कंपनी 500 रुपये वापस करेगी और अगर आप दूसरे 18 महीने तक भी 169 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो कंपनी 1000 रुपये फिर से देगी. कुल मिला कर कस्टमर्स को 1,500 रुपये मिलेंगे.  हर महीने रिचार्ज के साथ आपको डेटा अनलिमिटेड लोकल एसटीडी कॉलिंग और डेटा मिलेगा.

कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन को लौटाने की जरूरत नहीं है. एयरटेल ने कहा है कि सस्ते 4G स्मार्टफोन का ओपन इकोसिस्टम बनाने के लिए कई मोबाइल हैंडसेट निर्माताओं के साथ पार्टनर्शिप कर रहे हैं. 

भारती एयरटेल के इंडिया और साउथ एशिया चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अजय पूरी ने कहा है, ‘मेरा पहला स्मार्टफोन स्कीम से मिली पॉजिटिव रिस्पॉन्स से उत्साहित होकर हमने इंटेक्स के साथ सस्ते 4G स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पार्टर्शिप की है.’

Intex Aqua A4 : इस स्मार्टफोन की इफेक्टिव कीमत 1,999 रुपये है, जबकि इसकी असल कीमत 4,999 रुपये है. इस स्मार्टफोन 1.3GHz क्वॉडकोर प्रोसेसर और 1GB रैम दिया गया है. इंटरनल मेमोरी 8GB बै जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है.

Intex Aqua S3 : यह इस रेज का महंगा स्मार्टफोन है जिसकी इफेक्टिव कीमत 4,379 रुपये है. इसकी असल कीमत 6,649 रुपये है. इस स्मार्टफोन में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है और इसमें 1.3GHz क्वॉडकोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है इसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com