17 साल की लड़की ने चाकू दिखाकर किया इस युवक से रेप…

एक नाबालिग लड़की ने चाकू की नोक पर 19 वर्षीय युवक से रेप किया। घटना सेंट्रल मिशिगन की है। आरोप है कि 17 वर्षीय लड़की ने चाकू दिखाकर युवक से रेप किया और उसे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया। पुलिस के मुताबिक, घटना 11 जनवरी की है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लड़की मेरी स्मिथ को कोर्ट ने मंगलवार को जेल भेज दिया।17 साल की लड़की ने चाकू दिखाकर किया इस युवक से रेप...इस गुफा में लोगों के साथ होता है ये सब कुछ, सच्चाई जान रह जाएंगे सन्न…

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक ने बताया कि 17 साल की लड़की ने उसे चाकू मारने की धमकी देकर न यौन संबंध बनाने को मजबूर किया। यही नहीं उसने उसे अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए भी डराया धमकाया। कोर्ट ने उसे गैरजमानती वारंट पर जेल भेजा है। अब उसे 3 फरवरी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। अगर वह दोषी करार दी जाती है तो उसे उम्रकैद की सजा सुनाई जाएगी।

बिना कपड़ो के लड़कियों को ऐसा करने के लिए उनके घर वाले करते हैं इस तरह से मजबूर…

सोशल मीडिया पर मदद मांग रहा है परिवार आरोपी स्मिथ के दोस्तों और परिवार के लोगों ने सोशल मीडिया पर उसके लिए समर्थन जुटाना शुरू कर दिया है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे स्मिथ का साथ दें। वह गलत नहीं है। उसे फंसाया जा रहा है। अमेरिकी कानून के मुताबिक, उम्र कम होने के बावजूद स्मिथ का नाम और तस्वीरें पब्लिक की जा सकती हैं।

You May Also Like

English News