17 मई 2018, राशिफल: गुरुवार के इस खास संयोग से इन राशि वालों को मिल सकती है गुड न्यूज

मेष – बिजनेस को लेकर टेंशन रहेगी, लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक भी हो जाएगा. पहले काम के बारे में अच्छे से सोच-विचार कर लें, फिर ही कोई काम हाथ में लें, तो आपके लिए अच्छा रहेगा. अपने काम करने के तरीके मे आपको सुधार करना चाहिए. घर और ऑफिस दोनों जगह माहौल सकारात्मक रहेगा. अपने कामों से आप लोगों को प्रभावित कर सकते हैं. खुशी से दिन बीतेगा. अपनी भावनाएं कह देने के लिहाज से दिन अच्छा है.

वृष – धन लाभ हो सकता है, लेकिन हर किसी पर भरोसा न करें. परिवार के साथ संबंध अच्छे होंगे. घर पर समय बीतेगा. एक्स्ट्रा इनकम के मौके मिलेंगे. आज किए कामों के नतीजे आने वाले समय में मिलेंगे. आपके लिए दिन सामान्य ही रहेगा. रोजमर्रा के कामकाज में फायदा हो सकता है. जीवनसाथी से किसी पुराने मामले पर बातचीत हो सकती है. किसी एक दोस्त से रिश्ते और अच्छे हो जाएंगे. सेहत को लेकर सावधान रहें.

मिथुन –  आज जो डिसीजन लेंगे वो गलत भी हो सकते हैं. वाहन का प्रयोग संभलकर करें. कोर्ट-कचहरी संबंधित विवाद उलझने की भी संभावना है. किसी बड़े काम को पूरा करने में आप थोड़े परेशान हो सकते हैं. दौड़-भाग भरा दिन रहेगा. जिस बात को लेकर आपके मन में बेचैनी है, उसके संबंध में किसी की कही हुई बात पर भरोसा न करें. हाथों-हाथ किसी परिणाम की कोशिश में भी न पड़ें.   

कर्क – बेरोजगार लोगों को रोजगार मिल सकता है. प्यार के मामले में आप सकारात्मक और भावुक रहेंगे. बीती बातें भूलकर आगे बढ़ेंगे. आमदनी का भी कोई नया सोर्स आपको मिल सकता है. आपका आत्मविश्वास बढ़ सकता है. कई लोग आप से प्रभावित हो सकते हैं. कोई खास व्यक्ति मिलने वाला है जो आने वाले दिनों में आपके लिए फायदेमंद हो सकता है. पेट के रोग से परेशान हो सकते हैं.

सिंह – अचल संपत्ति से फायदा हो सकता है. कपड़ा व्यापारियों के लिए समय अच्छा है. बिजनेस पार्टनर से संबंध अच्छे हो सकते हैं.  परेशानियां खत्म हो सकती हैं. धैर्य रखें और बेहतर होगा कि एक समस्या से निपटने के बाद ही दूसरी के बारे में सोचें. पार्टनर से संबंध अच्छे होंगे. पैसों के क्षेत्र में अपनी महत्वाकांक्षाओं पर ध्यान दें. आपके पॉजिटिव बिहेव के कारण लोग आपकी ओर अट्रैक्ट हो सकते हैं.

कन्या – दोस्तों और भाइयों से मदद नहीं मिलने से परेशान हो सकते हैं. आपको किस्मत का साथ कम ही मिलेगा. सड़क पर चलते हुए या वाहन चलाते हुए आप थोड़ा सावधान रहें. आपका ध्यान एक समय में एक जगह नहीं रहेगा. ये स्थिति आपके लिए अच्छी नहीं है. इससे बचकर रहें. सावधान रहें. कुछ कठिन मामले आपके सामने आ सकते हैं. आज आप किस्मत के भरोसे न रहें तो ही अच्छा है.

तुला – निवेश और उधार लेन-देन के पहले सोच लें. आज सावधान रहना होगा. किस्मत के भरोसे बिल्कुल न रहें. समय आपके फेवर में नहीं लगे तो शांत रहें. विवाद होने के योग बन रहे हैं. आज कुछ ज्यादा ही मेहनत हो सकती है. पार्टनर और आपके बीच विवाद का जो विषय है, वह बार-बार आपके सामने आ सकता है. उसे निपटाने की कोशिश करें. कामकाज ज्यादा होने के कारण पैरों में भी दर्द हो सकता है.

वृश्चिक – करियर में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं. मन में पैसों के सवाल रहेंगे. उन्हें सुलझाने की पूरी कोशिश भी करेंगे. पैसों के मामले में कहीं से कोई रोचक सुझाव मिल सकता है. अविवाहित लोगों को विवाह प्रस्ताव मिल सकते हैं. आपका दायरा बढ़ेगा. यात्रा के योग बन रहे हैं. नए लोगों से मुलाकात हो सकती है, नई चीज सीखने और समझने के मौके मिलेंगे. नया अनुभव भी हो सकता है. ये सारी गतिविधियां आपके लिए सकारात्मक रहेंगी. 

धनु – रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं. कारोबार बढ़ने की संभावना भी बन रही है. नौकरी में आपकी जिम्मेदारी बढ़ सकती है. मेहनत के नतीजे भी सामने आ सकते हैं.  पार्टनर का मिजाज भी अच्छा रहेगा. आपकी भावनाओं का सम्मान हो सकता है. आप अपने काम से संतुष्ट रहेंगे. अटके हुए पारिवारिक मामलों को निपटाने के लिए समय सही है. आपकी इनकम बढ़ेगी. फायदे की कोई खबर भी मिल सकती है. पैसों की समस्या का समाधान मिल सकता है.

मकर – अचानक धन लाभ होने की संभावना है. नौकरीपेशा या बिजनेस करने वालों को कोई पुराना व्यक्ति फायदा करवा सकता है. पैसों के मामलों पर आपको थोड़ा ध्यान देना होगा. जहां तक हो सके, पैसों से संबंधित सारे मामलों को निपटा लें. जरूरत पड़े तो किसी से मदद लें. नजदीकी लोगों से  चली आ रही अनबन खत्म होने के योग हैं. पहल आपको करनी होगी.  पार्टनर के लिए समय निकालेंगे. अपने मन की बातें शेयर करेंगे.  

कुंभ – पैसों के सवालों में उलझे रहेंगे. किस्मत का साथ कम ही मिलेगा. किसी काम में लापरवाही होने पर धन हानि की संभावना बन रही है. घर-परिवार के कामों पर एक्स्ट्रा पैसा भी खर्च हो सकता है. इधर-उधर की बातों में मन भटक सकता है. सावधान रहना चाहिए. समय थोड़ा विपरीत हो सकता है. खुद पर कंट्रोल रखें. पुराने रोग फिर से परेशान कर सकते हैं.

मीन – अचानक धन लाभ के भी योग बन रहे हैं  बकाया मामले भी निपट सकते हैं. परिवार के कुछ मामलों पर ध्यान देना चाहिए. घर पर कुछ मेहनत भरा या ज्यादा समय लेने वाला काम होगा. आप लगभग हर व्यक्ति को संतुष्ट करने में सफल रहेंगे.  आप पार्टनर को लेकर बहुत ज्यादा भावुक हो सकते हैं. दिन अच्छा है. महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को ध्यान में रखें. दोस्तों और चाहने वाले लोगों से लंबी बातचीत हो सकती है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com