17 मार्च 2018, शनिवार का राशिफल: इन राशि वालों को आज शनि की शुभ नजर बना सकती है मालामाल

17 मार्च 2018, शनिवार का राशिफल: इन राशि वालों को आज शनि की शुभ नजर बना सकती है मालामाल

मेष (Aries): आप पर लक्ष्मीजी की कृपादृष्टि रहेगी। विवाहोत्सुकों को जीवनसाथी मिलने का योग है। सामाजिक रूप से आपको यश-कीर्ति मिलेगी। व्यापार में लाभ होगा। स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। स्वजनों के साथ मतभेद होगा। धन खर्च होगा।17 मार्च 2018, शनिवार का राशिफल: इन राशि वालों को आज शनि की शुभ नजर बना सकती है मालामाल

वृष (Taurus): पारिवारिक जीवन में सुख-संतोष का अनुभव होगा। आपके कार्य की सराहना होगी और उच्च अधिकारी आप पर प्रसन्न रहेंगे। मध्याह्न के बाद नए कार्य का आप आयोजन कर पाएंगे। व्यापार में लाभ होगा प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। 

मिथुन (Gemini): आजका दिन मिश्रित फलदायी रहेगा। स्वास्थ्य में कुछ उतार-चढ़ाव आएगा। कार्यक्षेत्र में अधिकारियों की अप्रसन्नता से मन व्यग्र हो सकता है। धनका व्यय अधिक होगा। संतानों की चिंता सताएगी। धन की प्राप्ति होगी। 

कर्क (Cancer): क्रोध पर नियंत्रण रखिएगा। अनैतिक कार्यों और नकारात्मक विचारों से दूर रहें। धन की तंगी महसूस कर सकते हैं। आमोद-प्रमोद के पीछे धन का व्यय होगा। व्यावसायिक स्थल पर अधिकारियों से संभलकर रहिएगा। वाद-विवाद से दूर रहें। 

सिंह (Leo): मित्रों और स्नेहीजनों के साथ आनंद के पल गुजारेंगे। मध्याह्न के बाद अधिक विचारों के कारण मानसिक रूप से आप थकान महसूस करेंगे। क्रोध की अधिकता रहेगी, वाणी पर संयम रखें। धन की तंगी हो सकती है। 

कन्या (Virgo): आजका दिन आपके लिए शुभ रहेगा। कार्य में सफलता मिलने से आज आप आनंदित रहेंगे। आपकी यश-कीर्ति में भी वृद्धि होगी। परिवार का वातावरण अनुकूल रहेगा। मध्याह्न के बाद आपका दिन मनोरंजन में बीतेगा। व्यापार में साझेदारों से लाभ होगा। 

तुला (Libra): लेखनकार्य और सृजनात्मक प्रवृत्तियों के लिए आज का दिन शुभ है। आज कुछ अधिक भावनाशील रहेंगे। व्यावसायिक स्थल पर वातावरण अनुकूल रहेगा और सहकर्मियों का साथ मिलेगा। परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। 

वृश्चिक (Scorpio): भावुकता पर संयम रखने से मानसिक व्यग्रता का अनुभव कम होगा। वस्त्राभूषण एवं सौंदर्य प्रसाधनों के पीछे खर्च होगा। माता से लाभ होगा। नए काम की शुरुआत न करें। पेट में तकलीफ हो सकती है। 

धनु (Sagittarius): आज भाग्यवृद्धि का योग है, परंतु मध्याह्न के बाद कुछ अधिक ही संवेदनशीलता का अनुभव करेंगे। मानसिकरूप से व्यग्रता रहेगी। प्रसाधनों के पीछे स्त्रियों का धन का व्यय होगा। जमीन, मकान, वाहन आदि का सौदा संभलकर कीजिएगा। 

मकर (Capricorn): आज धार्मिक विचारों के साथ-साथ धार्मिक कार्यो में खर्च भी होगा। मध्याह्न के बाद आपका मन चिंतामुक्त रहेगा। मित्रों-स्वजनों से हुई मुलाकात से मन आनंदित हो उठेगा। आज भाग्यवृद्धि के योग हैं। 

कुंभ (Aquarius): आज आप का मन प्रफुल्लित रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। गहन चिंतनशक्ति और आध्यात्मिकता दोनों में आप का मन डूबा रहेगा। वाणी पर संयम रखिएगा। अनापेक्षिक धन-व्यय से संभलकर चलिएगा। 

मीन (Pisces): किसी के विवाद में न पड़ने की गणेशजी सलाह देते हैं। मन एकाग्र करने का प्रयास कीजिएगा। आज खर्च पर संयम रखना होगा। मध्याह्न के बाद आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। मित्रों से उपहार आदि मिलेंगे। परिजनों से सुख मिलेगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com