एक टैटू ने युवक को हमेशा के लिए कर दिया शर्मसार !

लंदन: एक युवक ने अपने शरीर पर ऐसी जगह टैटू बनवा लिया कि अब कोई भी युवती उस से संबंध नहीं बनाना चाहती है| युवक के लिए यह टैटू शर्म की वजह बन चुका है और इसकी वजह से अब भी युवतियां उससे संबंध बनाने को तैयार नहीं होती।
एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार 21 वर्षीय युवक लेविस फ्लिंट जब 16 साल का था तो उसने अपने प्राइवेट पार्ट पर ‘हेनरी दी हूवर’ का टैटू बनवाया था। उस समय लेविस इस टैटू को लेकर अपने इलाके में खासा मशहूर हो गया था, लेकिन अब यह टैटू ही उसके लिए शर्म की वजह बन चुका है। लेविस के अनुसार, हाल ही में जब वह अपनी प्रेमिका से संबंध बनाने के लिए तैयार हुआ तब उसने उसका टैटू देखकर संबंध बनाने से ही इन्‍कार कर दिया। इसके बाद लेविस डॉक्‍टर के पास गया, जहां उसे लेजर सर्जरी के बारे में बताया गया। लेकिन, उसका कहना है कि यह तरीका काफी दर्दनाक होता है और इसके बाद में कभी यौन संबंध नहीं बना पाऊंगा।

आपको बता दें की हेनरी हूवर एक वैक्‍यूम क्‍लीनर ब्रांड है जिसे कई लोग पसंद नहीं करते हैं। इसे निकालने के लिए लेविस आखिरकार डॉक्‍टर से मिले, लेकिन ट्रीटमेंट शुरू होने के एक मिनट के अंदर ही उनकी दर्द से हालत खराब हो गई। इसके बाद उन्‍होंने ट्रीटमेंट रोक दिया।

 

You May Also Like

English News