18 साल की मॉडल की ड्रग ओवरडोज से मौत! मर्डर या हादसा?

पॉपुलर मॉडल ओल्या लॉन्जिल की पार्टी के दौरान ड्रग ओवरडोज लेने से मौत हो गई है. इस मॉडल का शव एक इंडो-अमेरिकन डॉक्टर के अपार्टमेंट में मिला है. मॉडल की मौत की जानकारी पुलिस को खुद डॉक्टर ने ही दी है.पॉपुलर मॉडल ओल्या लॉन्जिल की पार्टी के दौरान ड्रग ओवरडोज लेने से मौत हो गई है. इस मॉडल का शव एक इंडो-अमेरिकन डॉक्टर के अपार्टमेंट में मिला है. मॉडल की मौत की जानकारी पुलिस को खुद डॉक्टर ने ही दी है.  रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवल पारिख नाम के डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि उनकी मॉडल ओल्या से मुलाकात देर रात एक स्पोर्ट्स बार में हुई. डॉक्टर ने कहा कि इस यंग मॉडल के साथ वह काफी देर तक साथ रहे, दोनों ने शराब भी पी और फिर दोनों उनके फ्लैट पर चले गए.  इस मामले की जांच में जुटी टीम को डॉक्टर नवल ने आगे बताया कि‍ दोनों ने ड्रग्स की लत के चलते कुछ ड्रग्स लिए और फिर पूरी रात पार्टी की. लेकिन जब वह सुबह उठे तो ओल्या बिल्कुल बेजान पड़ी थी. हालांकि करीब 3 बजे उन्होंने ओल्या के खर्राटों की आवाज भी सुनी थी. लेकिन जब उनकी नींद खुली तो ओल्या बेसुध पड़ी थीं.  शाहरुख-सलमान संग काम कर चुकी ये एक्ट्रेस थी ड्रग्स रैकेट में शामिल     ओल्या को बदहवास देख डॉ. नवल ने पुलिस को कॉल किया. मौके पर पहुंची पुलिस को कई कोकेन ड्रग के बैग उस जगह से मिले जिस बेड साइड पर डॉ. नवल और ओल्या सोए हुए थे. और मॉडल की डेड बॉडी न्यूड हालत में पड़ी थी.  ड्रग्स का आदी था राज बब्बर का बेटा, बुरे बचपन को बताया वजह  इस मामले को लेकर पुलिस ने मॉडल की ड्रग ओवरडोज से हुई मौत का अंदेशा जताया है, हालांकि ओल्या के परिवारवालों और दोस्तों का मानना है कि ओल्या के साथ डॉक्टर ने जबरदस्ती की है.  बता दें ओल्या पार्टीज की दीवानी थीं इसका अंदाजा उनके फेसबुक अकाउंट पर शेयर की गईं दोस्तों संग तस्वीरों से लगाया जा सकता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवल पारिख नाम के डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि उनकी मॉडल ओल्या से मुलाकात देर रात एक स्पोर्ट्स बार में हुई. डॉक्टर ने कहा कि इस यंग मॉडल के साथ वह काफी देर तक साथ रहे, दोनों ने शराब भी पी और फिर दोनों उनके फ्लैट पर चले गए.

इस मामले की जांच में जुटी टीम को डॉक्टर नवल ने आगे बताया कि‍ दोनों ने ड्रग्स की लत के चलते कुछ ड्रग्स लिए और फिर पूरी रात पार्टी की. लेकिन जब वह सुबह उठे तो ओल्या बिल्कुल बेजान पड़ी थी. हालांकि करीब 3 बजे उन्होंने ओल्या के खर्राटों की आवाज भी सुनी थी. लेकिन जब उनकी नींद खुली तो ओल्या बेसुध पड़ी थीं.

ओल्या को बदहवास देख डॉ. नवल ने पुलिस को कॉल किया. मौके पर पहुंची पुलिस को कई कोकेन ड्रग के बैग उस जगह से मिले जिस बेड साइड पर डॉ. नवल और ओल्या सोए हुए थे. और मॉडल की डेड बॉडी न्यूड हालत में पड़ी थी.

इस मामले को लेकर पुलिस ने मॉडल की ड्रग ओवरडोज से हुई मौत का अंदेशा जताया है, हालांकि ओल्या के परिवारवालों और दोस्तों का मानना है कि ओल्या के साथ डॉक्टर ने जबरदस्ती की है.

बता दें ओल्या पार्टीज की दीवानी थीं इसका अंदाजा उनके फेसबुक अकाउंट पर शेयर की गईं दोस्तों संग तस्वीरों से लगाया जा सकता है.

You May Also Like

English News