18 दिसंबर में Hero MotoCorp लॉन्च करेगा 125cc वाला नया स्कूटर

18 दिसंबर में Hero MotoCorp लॉन्च करेगा 125cc वाला नया स्कूटर

टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अपने स्कूटर सेगमेंट में नए विस्तार के लिए तैयार है. खबर मिली है कि कंपनी 125cc वाला नया स्कूटर पेश करने जा रही है. गाड़ीवाड़ी डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, 18 दिसंबर को हीरो मोटोकॉर्प Xtreme 200 S के प्रोडक्शन वर्जन और Passion Pro के 110 cc वर्जन के साथ एक नया 125cc का स्कूटर पेश करने जा रहा है.18 दिसंबर में Hero MotoCorp लॉन्च करेगा 125cc वाला नया स्कूटरXioami की ओर से फिर नजर आया Redmi Note 5, होगा बहुत जल्द लॉन्च

माना जा रहा है कि 125cc वाला नया स्कूटर Piaggio Vespa और Yamaha Fascino की तर्ज पर तैयार होगा और इसमें रेट्रो थीम होगा. Hero MotoCorp का 125cc स्कूटर शहरी युवाओं को खासतौर पर ध्यान में रखकर उतारा जाएगा. ये स्कूटर यूनिसेक्स प्रोफाइल वाला होगा, यनी मेल फीमेल दोनों के लिए ही ये स्कूटर तैयार किया जाएगा.

इसके अलावा हीरो 18 दिसंबर को ही पैशन प्रो का नया अवतार भी लॉन्च करने की तैयारी में है. इस नई बाइक का नाम एक्सप्रो बताया जा रहा है. फीचर्स की बात करें तो पैशन एक्सप्रो में 110cc इंजन होगा जो 9.3bhp का पावर और 9Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा. इंजन के साथ ट्रांसमिशन के लिए 4 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. 

नया पैशन iSmart ऑन-ऑफ टेक्नोलॉजी से लैस होगा. जहां तक कीमत की बात है इसकी कीमत करीब 57,000 रुपये तक होने की संभावना है. बहरहाल बाकी सारी जानकारियां 18 दिसंबर को लॉन्चिंग के बाद ही सामने आएंगी. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com