बदमाशों ने एक मुक्का ऐसा मारा कि खड़े- खड़े बेहोश हो गया कारोबारी

लखनऊ: बाइक सवार बदमाशों ने एक रेस्टोरेंट मालिक को ऐसा मुक्का मारा किया वह खड़े- खड़े बेहोश ह ो गया। इसके बाद बाद बाइक सवार बदमाश उससे 50 हजार रुपये व लाखों रुपये कीमत की चेन लूट ले गये। राहगीरों ने उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने इस मामले में लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
50 हजार रुपये और सोने की चेन लूट ले गये बदमाश
चिनहट के देवा रोड इलाके में पवन दूबे अपने परिवार के साथ रहता है। पवन का फैजाबाद हाईवे पर दो रेस्टोरेंट हैं। पवन का मूल घर गोमतीनगर के विनीतखण्ड इलाके में है। बताया जाता है कि 16 जनवरी की रात पवन अपनी स्कार्पियो से विनीखण्ड स्थित अपने घर आया था। रात को वह अपने घर से चिनहट के लिए निकला। बताया जाता है कि विरोट मार्केट के पास एक मिठाई की दुकान के करीब एक हाईस्पीड बाइक सवार तीन बदमाशों ने स्कार्पियों से जा रहे पवन को रोक लिया। पवन जैसे ही अपनी गाड़ी से नीचे उतरा बाइक सवार बदमाशों ने किसी चीज से उसकी नाक पर ऐसा वार किया कि वह मौके पर ही बेहोश होकर गिर पड़ा। इसके बाद बाइक सवार बदमाश पवन के गले में मौजूद लाखों रुपये कीमत की सोने की चेन और गाड़ी में रखे 50 हजार रुपये लूट ले गये। इस बीच कुछ लोग जब उधर से गुजरे तो लोगों की नज़र पवन पर पड़ी। लोगों ने किसी तरह पवन को इलाज के लिए एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया और खबर परिवार वालों को दी। खबर मिलते ही पवन के परिवार वाले अस्पताल पहुंच गये। बदमाशों के हमले में पवन की नाक की हड्डïी टूट गयी है। इस मामले में पवन के भाई ने गोमतीनगर थाने में बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ लूट की रिपोर्ट दर्ज करायी है।
सीसीटीवी कैमरे में साफ दिखे बदमाश
घायल पवन के भाई ने बताया कि जिस जगह पर पवन के साथ वारदात हुई वहीं पर एक क्षीर सागर नाम की मिठाई की दुकान है और दुकान में कैमरा लगा है। पुलिस व परिवार वालों ने जब दुकान में लगा सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो बाइक सवार तीन बदमाश कैमरे में साफ दिखे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया है। फुटेज में हमलावरों की बाइक का नम्बर पुलिस को नहीं दिख सका। फिलहाल इस मामले में पुलिस सभी पहलुओं पर छानबीन कर रही है।

You May Also Like

English News