पढि़ए! इस टाफी को खाकर बनाये संबंध तो मिलेगा भरपूर आनंद

लखनऊ: एक टाफी आपको सेक्स करने में मददगार साबित। ठंड का मौसम अब खत्म होने वाला है। गर्मियों के सीजन में शादीशुदा जोड़ो को सबसे अधिक दिक्कत गर्मी की वजह से शारीरिक संबंध बनाने में आती है। बाहर का तापमान काफी गर्म रहता है और ऐसे में ठंडे होने की जरूरत होती है। गर्मियों में सेक्स के मजे लेने के कुछ बेहतर टिप्स मौजूद है जो हम आप को बताने जा रहे हैं।

गर्मियों में ठंडा पानी आपके शरीर के साथ.साथ दिमाग को भी ठंडा करता है। ऐसे में स्वीमिंग पूल, बीच, वॉटर पार्क जैसी जगहों पर आप अपने पार्टनर के साथ अच्छा टाइम बिता सकते हैं। सेक्स करने से पहले इस तरह का टाइम बिताना जरूरी होता है। अगर आप घर पर ही रहना चाहते हैं तो पार्टनर के साथ बाथरुम या बाथटब में भी मजे ले सकते हैं।


गर्मियों में बिकिनी और छोटे सेक्सी ड्रेसेस आपको हॉटबना सकते हैं। अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने से पहले इन ड्रेसेस को पहनकर कुछ समय बिताए ताकि आप एक बेहतर सेक्स का मजा ले सकें।

गर्मियों में आप अपने पार्टनर के साथ पूल पार्टी का भी जमकर मजा ले सकते हैं। ऐसे में पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने के साथ.साथ आप मार्टी का भी मजा ले सकेंगे।

गर्मियों में सेक्स करने से पहले एक मिंट टॉफी जरूर खाएं ताकि ओरल सेक्स से पहले आप और आपके पार्टनर ठंडे हो सकें। ये मिंट टॉफी आपको एक अलगे सेंसेशन का एहसास देगी।

गर्मी के दिनों में सेक्स करने से पहले फ्रिज से निकला हुआ ठंडा तरबूज या फिर आईस कैंडी जरूर खाएं। इन्हें खाने से सेक्स करने का एक अलग मूड बनता है।

गर्मियों में सेक्स से पहले भीगे हुए ठंडे टावल से अपने को ओढ़कर कुछ देर तक बैठें। ऐसा करने से सेक्स करने का मूड बनता है। साथ ही शरीर में एक अलग एनर्जी फ्लो होती है।

गर्मियो में सेक्स करने से पहले रूम में एसी चलाकर उसे चिल्ड कर लें। ठंडे रूम में सेक्स करने का मजा ही कुछ और होता है। अगर आप घर पर नहीं रहना चाहते तो किसी होटल में एसी रूम बुक कर सकते हैं।

You May Also Like

English News