19 साल बाद हुई दो भाइयों की इंग्लैंड टीम में वापसी

आने वाले दिनों में इंग्लैंड का भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 मैचों कि सीरीज होने वाली है. इसके लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने मैचों के लिए अपनी टीम चुन ली है. इस टीम में कुरेन भाईयों को भी माैका दिया गया है. इंग्लैंड टीम में 19 साल बाद सैम कुरेन आैर टॉम कुरेन भाईयों की जोड़ी मैदान पर दिखेगी. इससे पहले बेन होलियोक और एडम होलियोक ने 1999 में श्रीलंका के खिलाफ सिडनी में इंग्लैंड के लिए मैच खेला था.आने वाले दिनों में इंग्लैंड का भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 मैचों कि सीरीज होने वाली है. इसके लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने मैचों के लिए अपनी टीम चुन ली है. इस टीम में कुरेन भाईयों को भी माैका दिया गया है. इंग्लैंड टीम में 19 साल बाद सैम कुरेन आैर टॉम कुरेन भाईयों की जोड़ी मैदान पर दिखेगी. इससे पहले बेन होलियोक और एडम होलियोक ने 1999 में श्रीलंका के खिलाफ सिडनी में इंग्लैंड के लिए मैच खेला था.  बता दें कि यहाँ 20 साल के सैम टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में अपना पदार्पण करेंगे. ज्ञात हो कि  इंग्लैंड के लिए अब तक एकमात्र टेस्ट मैच खेला हैं, वहीं 23 साल के टॉम  इंग्लैंड के लिए अब तक छह टी-20 मैच खेल चुके हैं.  इसके साथ ही चोट के कारण आॅलराउंडर बेन स्टोक्स को भारत के खिलाफ होने वाली आगामी टी-20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम में बोर्ड द्वारा शामिल नहीं किया गया है. इस बारे में इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच से पहले आॅलराउंडर बेन स्टोक्स को हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी और वह अब धीरे-धीरे ठीक हो रहा है. उम्मीद है वह जल्द ही वापसी करेगा.

बता दें कि यहाँ 20 साल के सैम टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में अपना पदार्पण करेंगे. ज्ञात हो कि  इंग्लैंड के लिए अब तक एकमात्र टेस्ट मैच खेला हैं, वहीं 23 साल के टॉम  इंग्लैंड के लिए अब तक छह टी-20 मैच खेल चुके हैं.

इसके साथ ही चोट के कारण आॅलराउंडर बेन स्टोक्स को भारत के खिलाफ होने वाली आगामी टी-20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम में बोर्ड द्वारा शामिल नहीं किया गया है. इस बारे में इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच से पहले आॅलराउंडर बेन स्टोक्स को हैमस्ट्रिंग की चोट लगी थी और वह अब धीरे-धीरे ठीक हो रहा है. उम्मीद है वह जल्द ही वापसी करेगा.

You May Also Like

English News