1921 का हुआ गाना रिलीज, करण कुंद्रा ने जरीन खान से कहा ‘सुन ले जरा’

डायरेक्टर विक्रम भट्ट अपनी हॉरर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इस नए साल वो एक बार फिर से दर्शकों को डराने के लिए अपनी अगली फिल्म के साथ आ रहे हैं। हाल में ही विक्रम की अगली फिल्म ‘1921’ का ट्रेलर किया गया था। अब फिल्म ‘1921’ का पहला गाना रिलीज हो चुका है। 1921 का हुआ गाना रिलीज, करण कुंद्रा ने जरीन खान से कहा 'सुन ले जरा'

‘न्यूटन’ हुई ऑस्कर की रेस से बाहर, टॉप-9 में पहुंची ये फिल्में…

गानें को बोल हैं ‘सुन ले जरा’, जिसे आवाज दी है अर्नब दत्ता ने। गाने को कंपोज हरीश सगाने ने किया है। बता दें कि ये विक्रम भट्ट की हॉरर मूवी सीरीज ‘1920’ की चौथी फिल्म है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में जरीन खान और करण कुंद्रा हैं।गौरतलब है कि इस सीरीज की शुरुआत विक्रम भट्ट ने साल 2008 में की थी। इसके बाद साल 2012 में ‘1920: एविल रिटर्न्स’ आई। फिर साल 2016 में आई ‘1920: लंदन’ और अब ‘1921’ रिलीज होने वाली है। इससे पहले फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था जिसे विक्रम भट्ट ने अपने ट्विटर पेज से शेयर किया था।

फिल्म का ट्रेलर जारी करते हुए विक्रम भट्ट ने ट्विटर पर लिखा था ‘एक महीने की कड़ी मेहनत का नतीजा’। फिल्म 12 जनवरी को फिल्म रिलीज होगी। गौरतलब है कि इसी दिन अनुराग कश्यप की ‘मुक्काबाज’ और सैफ अली खान की ‘कालाकांडी’ भी रिलीज हो रही है। 
विक्रम भट्ट की पिछली फिल्मों में ‘राज रिबूट’, ‘मिस्टर एक्स’, ‘क्रियेचर 3D’ और ‘राज 3D’। हालांकि, यह सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। मगर, काफी समय से कोई हॉरर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक नहीं दी है।

देखे विडियो:- 

You May Also Like

English News