2 नवम्बर को लांच होने वाले है एचटीसी यू11 के स्मार्टफोन

मार्किट में लगातार ये खबरे ज़ोरो पर है की इस साल के आखिरी तक एचटीसी अपना स्मार्टफोन का बिजनेस बंद करने से पहले यूज़र्स को कुछ और अच्छा प्रोडक्ट देना चाहती है. इसी के लिए कंपनी ने ताइवान में 2 नवंबर के लिए मीडिया इनवाइट भी भेज दिए हैं. इस आयोजन में कंपनी यू11 फ्लैगशिप स्मार्टफोन के नए वेरिएंट पेश करने वाली है. हम आपको बता दे की एचटीसी यू11 की बिक्री को इसी साल से शुरू किया गया है. इस इवेंट में  एचटीसी यू11 के एक वेरिएंट को पेश किए जाने की उम्मीद बढ़ गई हैं.2 नवम्बर को लांच होने वाले है एचटीसी यू11 के स्मार्टफोन

माइक्रोमैक्स ने लांच किया अपना भारत का 1 फीचर फ़ोन

हाल में ही आयी एक खबर के अनुसार एचटीसी मार्किट में दो स्मार्टफोन को लांच करने वाली है. जिसमे से एक हैंडसेट कथित तौर पर एचटीसी यू11 प्लस है. यह फ़ोन एचटीसी यू11 की अपेक्षा और भी अच्छे प्रोसेसर और दूसरे हार्डवेयर फीचर के मार्किट में लांच किया जायेगा. इसके अलावा इसका दूसरा मॉडल एक मिड रेंज डिवाइस है जो एक शुद्ध एंड्रॉयड सॉफ्टवेयर के साथ मार्किट में लांच किया जायेगा. इस वेरिएंट के बारे में गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होने के बारे में जानकारी सामने आई है.

ऐसा बताया जा रहा है की इस एंड्रॉयड वन स्मार्टफोन एचटीसी यू11 लाइफ है. इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और फ्रंट व रियर पैनल पर 16 मेगापिक्सल के कैमरे को लगाया गया है, ऐसा माना जा रहा है की इस फ़ोन में  दो वेरिएंट दिए हो सकते है जिसमे से एक 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला. दूसरा 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला. इस फ़ोन का दाम 400 डॉलर के आसपास रहने की उम्मीद है.

एचटीसी यू11 स्मार्टफोन me पावरफुल वेरिएंट एचटीसी यू11 प्लस में 6 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, और साथ ही इसका स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1440×2880 पिक्सल का बनाया गया है. ये स्मार्टफोन एक बहुत  ही पतले बेज़ल वाला 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी लगाया गया है. ये फोन मार्किट में आईपी68 सर्टिफिकेशन के साथ आने वाला है. इस फ़ोन के हैंडसेट के भी दो वेरिएंट दिए गए है 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज व 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज.

You May Also Like

English News