2 महीने पहले कर दिया था अंतिम संस्कार, अचानक से जिंदा लौट आई ये….

हरियाणा के पलवल में जिस महिला का अंतिम संस्कार कर दिया वो दो महीने बाद जिंदा लौट आई. महिला को जिंदा देख लोग हैरान रह गए. महिला ने जब अपनी दास्तान सुनाई तो सबके पैरो तले से जमीन खिसक गई. महिला ने बताया कि ससुराल में उसके साथ जमकर पिटाई की गई थी जिससे वह बेहोश हो गई. महिला को मारा हुआ समझकर ससुराल वाले उसे जंगल में फेंक आए. पुलिस ने इस मामले में ससुराल वालो के खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया.2 महीने पहले कर दिया था अंतिम संस्कार, अचानक से जिंदा लौट आई ये....कार दुर्घटना में बाल-बाल बची, केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति…

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के राजीव नगर फेस-3 की रहने वाली पीड़िता की शादी 2002 में पलवल जिले के खेड़ला गांव के एक युवक से हुई थी. 34 वर्षीय पीड़िता के के 2 बेटे और एक बेटी है. पीड़िता ने बताया कि ससुरालवाले उसके साथ आए दिन झगड़ा करते थे. पति उसके साथ मारपीट करता था. घटना वाले दिन ससुरालवालो ने उसे बेरहमी से पीटा जिससे वो बेहोश हो गई. बेहोशी की हालत में महिला को मरा हुआ समझकर उसे जंगल में फेंक आए और थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज़ करा दी.

गुमशुदगी के मामले की जाँच कर रही पुलिस को 4 मई को एक महिला का शव मिला. पुलिस कि सुचना पर ससुराल वालो ने शव की शिनाख्त अपनी बहू के रूप में की. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया जिसका विधी विधान से अंतिम संस्कार किया गया. महिला ने आगे बताया कि उसे जब दो दिन बाद होश आया तो वह भिखारियों के बीच में थी. करीब दो महीने तक भीख मांगने के बाद वह जैसे तैसे अपने घर आई. पुलिस ने इस मामले में आरोपी ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज़ कर लिया है.

You May Also Like

English News