2 लाख में भी नहीं आएगा सैमसंग का यह मोबाइल

मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग एक ऐसा मोबाइल लेकर आई है. जिसके बारे में आपने केवल सुना ही होगा. इन फोन्स को देखकर आप हैरान हो जायेंगे. यह कंपनी सोने और प्लैटिनम की मदद से फोन को ऐसे डिज़ाइन करती है कि देखने वालों की अांखे खुली की खुली ही रह जाती है. सैमसंग ने इस तरह से सैमसंग गैलेक्सी S9 व S9 प्लस को बनाया है. मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग एक ऐसा मोबाइल लेकर आई है. जिसके बारे में आपने केवल सुना ही होगा. इन फोन्स को देखकर आप हैरान हो जायेंगे. यह कंपनी सोने और प्लैटिनम की मदद से फोन को ऐसे डिज़ाइन करती है कि देखने वालों की अांखे खुली की खुली ही रह जाती है. सैमसंग ने इस तरह से सैमसंग गैलेक्सी S9 व S9 प्लस को बनाया है.      बता दें कि सैमसंग के इन दोनों लग्जरी स्मार्टफोन्स के लिए यूजर्स को 2 लाख से भी ज्य़ादा पैसे खर्च करने पड सकते है इसके लिए यू.के बेस्ड Truly Exquisite ने गैलेक्सी S9 की शुरूअाती कीमत लगभग 2 लाख 7 हजार रखी गई है और S9 प्लस  की शुरूअाती कीमत लगभग 3 लाख 33 हजार रुपए रखी गई है.      जानकारी के मुताबिक कंपनी  ने इसको तीन वेरियंट में लांच किय़ा है, जिसमें 24 कैरेट गोल्ड, 18 कैरेट रोज गोल्ड और प्लेटिनम प्लेटिड वर्जन शामिल है, जिन्हे खरीदने के लिए आपको अपनी जेब ढीली करनी पद सकती है. इस मोबाइल में 5.8 इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले डाली गई है. एंड्रॉयड 8.0 अोरियो सिस्टम पर अाधारित इस स्मार्टफोन में 3,000 mAh की बैटरी लगी है. इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसैसर दिया गया है.

बता दें कि सैमसंग के इन दोनों लग्जरी स्मार्टफोन्स के लिए यूजर्स को 2 लाख से भी ज्य़ादा पैसे खर्च करने पड सकते है इसके लिए यू.के बेस्ड Truly Exquisite ने गैलेक्सी S9 की शुरूअाती कीमत लगभग 2 लाख 7 हजार रखी गई है और S9 प्लस  की शुरूअाती कीमत लगभग 3 लाख 33 हजार रुपए रखी गई है. 

जानकारी के मुताबिक कंपनी  ने इसको तीन वेरियंट में लांच किय़ा है, जिसमें 24 कैरेट गोल्ड, 18 कैरेट रोज गोल्ड और प्लेटिनम प्लेटिड वर्जन शामिल है, जिन्हे खरीदने के लिए आपको अपनी जेब ढीली करनी पद सकती है. इस मोबाइल में 5.8 इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले डाली गई है. एंड्रॉयड 8.0 अोरियो सिस्टम पर अाधारित इस स्मार्टफोन में 3,000 mAh की बैटरी लगी है. इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसैसर दिया गया है.

You May Also Like

English News