यूपी पहली रैली 2.5 वालों को छूऊंगा नहीं और 2.5 करोड़ वालों को छोडूंगा नहीं

 PM MODI आज गाजीपुर पहुंचे हैं। वहां वो एक रैली को संबाेधित कर रहे हैं। नोटबंदी के बाद पीएम यूपी में पहली रैली कर रहे हैं।

2.5 वालों को छूऊंगा नहीं और 2.5 करोड़ वालों को छोडूंगा नहीं : मोदी
पीएम मोदी ने कालेधन पर हमला बोलते हुए कहा कि कूड़े में नोट फेंककर भाग रहे हैं। यही नहीं अब तो लोग गंगा में भी नोट फेंककर भाग रहे हैं। मोदी ने कहा कि गंगा में नोट डालने से पाप धुलेंगे नहीं। मोदी ने कहा कि 2.5 वालों को छूऊंगा नहीं और 2.5 करोड़ वालों को छोडूंगा नहीं। 
इससे पहले कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैंने कड़क चाय बनाई है। मैं कांग्रेस वालों से पूछना चाहता हूं जब आपकी सरकार थी तो आपने चवन्नी बंद कर दी थी। उसकी क्या जरूरत थी।  कांग्रेस ने अपनी बराबरी का काम किया हमने अपनी बराबरी का काम किया है। कड़क चाय गरीब को पसंद होती है अमीर को नहीं।
मोदी ने कहा कि आपने मुझसे कालेधन के खिलाफ लड़ने को कहा तो मैं वही कर रहा हूं। मैंने पहले ही कहा था कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ूंगा तो वही किया मैंने। 
मैं जानता हूं लोगों को तकलीफ हो रही है। लेकिन पूरा देश कालेधन के खिलाफ मेरे साथ खड़ा है। कोई भी काम करो तकलीफ तो होगी ही। बस इरादा नेक होना चाहिए।
इसस पहले पंडित नेहरू पर बोलते हुए मोदी ने कहा कि नेहरू यूपी से ही पीएम बने। तब गाजीपुर के सांसद के कहने पर उन्होंने पूर्वांचल के विकास के लिए समिति बनाई। 
उन्होंने कहा कि नेहरू से लेकर मेरे तक कितने पीएम आए कितने चले गए लेकिन विकास नहीं हुआ। नेहरू जी पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा नेहरू जी आप तो चले गए आपके परिवार ने सपना पूरा नहीं किया। लेकिन मैं करूंगा। 
 उत्तर प्रदेश ने मुझ पर भरोसा किया। ये लोगों के भरोसे की ताकत है गरीब चैन की नींद सो रहा है और अमीर नींद की गोलियां खा रहा है। ये उत्तर प्रदेश के वोट की ताकत है।
500 और 1 हजार के नोटों पर बैन के बाद उत्तर प्रदेश में ये प्रधानमंत्री की पहली रैली है। माना जा रहा था कि मुलायम सिंह यादव और मायावती पर निशाना साधने के अलावा प्रधानमंत्री इस जनसभा में नोटबंदी पर भी जरूर बोलेंगे।
प्रधानमंत्री मोदी ने गाजीपुर से कोलकाता की ट्रेन को हरी झंडी दिखाई। इस ट्रेन का नाम शब्दभेदी है। पीएम ने यहां रेलवे के कई प्रोजेक्ट्स को भी हरी झंडी दिखाई। मोदी ने इस दौरान गाजीपुर और मऊ को जोड़ने वाले ताड़ी घाट रेलवे पुल का शिलान्यास किया. इसकी मांग कई दशकों से उठ रही थी।
39 साल बाद कोई पीएम जा रहा है गाजीपुर 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी गाजीपुर के आरटीआई मैदान में रैली होने जा रही है। 1977 से बाद ऐसा पहली बार होगा कि कोई प्रधानमंत्री पूर्वांचल के विकास परियोजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण के लिए गाजीपुर आ रहा है।
 

You May Also Like

English News