20 साल बड़े हीरो के साथ डेब्यू करेगी सैफ की बेटी

छोटे नवाब सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान का बॉलीवुड में डेब्यू करना इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। आपको बता दें कि सारा अली खान ‘अग्निपथ’ जैसी फिल्म बना चुके डायरेक्टर करण मल्होत्रा की अगली फिल्म में डेब्यू करेंगी। लेकिन क्या आपको पता है कि उनकी इस फिल्म में उनके विपरीत कौन से हीरो होंगे। नाम जानकर आप हैरान हो जाएंगे। सारा अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म में अपने से 20 साल बड़े हीरो के साथ नजर आएंगी। 
20 साल बड़े हीरो के साथ डेब्यू करेगी सैफ की बेटी
 

इससे पहले खबर थी कि सारा निर्देशक करण जौहर के प्रोडक्शन से डेब्यू करेंगी लेकिन सारा की मां अमृता और करण जौहर के बीच कुछ मनमुटाव के चलते ऐसा नहीं हो पाया। अब सारा बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन के साथ फिल्म करती नजर आएंगी।
 सूत्रों के मुताबिक अब सारी परेशानियों को दूर करते हुए सारा ज्यादा बड़े और बेहतर प्रोजेक्ट के साथ फिल्म में आ रही हैं। फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग मार्च 2017 से शुरू हो सकती है। 

 आपको बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि सारा पुनीत मल्होत्रा की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ डेब्यू करेंगी। कुछ दिनों बाद खबर आई कि सारा शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ डेब्यू करेंगी। हालांकि ये सारी खबरें अफवाह थी।

 इसके बाद खबर आई कि सारा जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में रणवीर सिंह के साथ डेब्यू करेंगी। लेकिन अब वो ऋतिक रोशन के साथ फिल्म में डेब्यू करती नजर आएंगी।

 

You May Also Like

English News